अलीगढ: मडराक इलाके में मिला करोबारी के बेटे का शव

0
22

अलीगढ। मडराक के बाबा नीम करौरी धाम के पास एक कारोबारी के बेटे का शव मिला। परिजनों ने हत्या की आशंका जहिर करते हुए थाना पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।
सासनी गेट के मोहल्ला केशवकुंज आगरा रोड निवासी नरेश गुप्ता (50) का शव शनिवार को मडराक के खेत में पड़ा मिला है। शव की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोगों की भीड एकत्र हो गई। इस बीच सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस बीच शव की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने परिजनों को मामले की जानकारी दी। मृतक मदारगेट के नामचीन मिष्ठान कारोबारी का बेटा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
परिजनों के अनुसार नरेश गुप्ता के 25 साल की युवती के साथ प्रेम प्रसंग में फंस गए थे। परिजनों का आरोप है कि युवती और उसके परिवारीजन लगातार उसको ब्लैकमेल कर रहे थे और लाखों रुपए अब तक वसूल भी चुके हैं। देर रात को वह खाना खाकर घर से निकले लेकिन जब घर वापस नहीं आए तो उनकी तलाश शुरू कर दी। शनिवार को मडराक इलाके में मिले शव के बारे में पता चला तो वह लोग मौके पर पहुंच गए। एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों की स्पष्ट जानकारी हो सकेगी। आशंका के चलते कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ हो रही है। परिजनों ने नरेश गुप्ता की हत्या की आशंका जताई है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें