बिहारशरीफ: भाजपा प्रत्याशी ने रोड शो कर शहरवासियों से मांगा समर्थन

प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में अगले पांच साल में और सुदृढ़ होगा बिहार : डॉ॰ सुनील

0
22

बिहारशरीफ (आससे)। बिहारशरीफ विधानसभा के राजग समर्थित भाजपा प्रत्याशी डॉ॰ सुनील कुमार ने शहर के विभिन्न मोहल्लों में रोड शो कर जनता से सहयोग और समर्थन देने की अपील की। बिहार में एनडीए की सरकार बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में वोट देने के लिए लोगों का आह्वान किया। भाजपा प्रत्याशी बिहारशरीफ के बिचली खंदक, सरस्वी शिशु मंदिर, डॉक्टर कॉलोनी, खंदकपर, नवाब रोड, भुसट्टा गली, नवदुर्गा, चौखंडीपर, हाजीपुर, महलपर, खैराबाद, पुल पर, बंगाली मोड़, नीमगंज, मीरगंज, अलीनगर, झींगनगर इलाके में रोड शो किया।

इस दौरान विधायक लोगों से 03 नवंबर को होने वाले मतदान में भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल छाप पर बटन दबाने की अपील की। कई जगहों पर भाजपा प्रत्याशी का जोरदार स्वागत भी हुआ। उन्होंने कहा कि यह चुनाव विकास एवं सुशासन बनाम जंगलराज का है। उन्होंने कहा कि अभी से हीं जंगलराज की आहट शुरू हो गयी है। अगर आपलोगों ने थोड़ी भी चूक की तो बिहार की स्थिति 15 साल पुरानी हो जायेगी।

उन्होंने लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली विकासशील, संवेदनशील सरकार को समर्थन देने की अपील की। उन्होंने कहा कि आपका सहयोग और समर्थन मिला तो आगामी पांच वर्षों में काफी कुछ बदल जायेगा। विकास की नई इबादत लिखी जायेगी। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहारशरीफ शहर को सुंदर एवं सुसज्जित करने का ईमानदारी से प्रयास किया है और आगे भी करते रहेंगे।

भाजपा प्रत्याशी डॉ॰ सुनील कुमार के साथ रोड शो में जिला प्रभारी नवीन केसरी, भाजपा के उपाध्यक्ष अमरकांत भारती, धीरेंद्र रंजन, जदयू नेता रिशु कुमार, नीरज कुमार डब्लू, डॉ॰ आशुतोष कुमार, प्रमिला देवी, विक्की कुमार, कुमार मंगलम, सोनू कुमार सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित थे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें