‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के गोगी पर अज्ञात लोगों ने किया हमला, जान से मारने की मिली धमकी

0
28

मुंबई: टीवी कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में गोगी का किरदार निभाने वाले अभिनेता समय शाह (Samay Shah) पर कुछ अज्ञात लोगों ने मिलकर हमला किया है। अभिनेता के साथ ये सबकुछ उनकी ही ही बिल्डिंग के बाहर हुआ है, जहां कुछ गुंडों ने मिलकर उन पर हमला किया। समय शाह को पिछले कुछ दिनों से जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। समय ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश शरू कर दी है। घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है।

एक्टर की मां का दावा- पहले भी हुआ समय शाह पर हमला

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक समय शाह पर हमला दो दिन पहले यानी बुधवार को हुआ। एक्टर की मां ने बताया कि यह पहली बार नहीं है जब समय पर हमला हुआ है, इससे पहले भी समय पर हमला हो चुका है। समय की मां के मुताबिक, उन्होंने खुद भी देखा था कि कुछ लड़के उनके बेटे को नुकसान पहुंचाने के लिए बिल्डिंग परिसर में घुसे थे।

समय शाह ने सोशल मीडिया पर बताई आपबीती

कथित घटना के सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। एक्टर समय शाह ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सीसीटीवी फुटेज का स्क्रीनशॉट भी साझा करते हुए धमकी देने का आरोप लगाया है। समय शाह ने लिखा, ”यह आदमी दो दिन पहले मेरे बिल्डिंग में आया, बिना किसी कारण के मुझे गाली देने लगा, मुझे नहीं पता कि वह कौन है?, मुझे नहीं पता कि मुझे गाली देने के पीछे क्या कारण था? वह मुझे धमकी भी दे रहा था कि मैं तुम्हें मार दूंगा। मैं यह जानकारी उन सभी को दे रहा हूं जो मुझसे प्यार करते हैं क्योंकि मुझे लगता है कि अगर कुछ होता है तो यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहतर होगा। थैंक्यू”

कथित तौर पर समय शाह के परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत की है। घटना बुधवार की उस वक्त ही, जब समय शाह 8:30 शाम को शूटिंग से घर वापिस आ रहे थे। तभी उनपर ये हमला हुआ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें