हिलसा: राजू दानवीर में है हिलसा की तस्वीर बदलने का दम : पप्पू यादव

0
32

हिलसा (नालंदा)(संसू)। जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने हिलसा विधानसभा क्षेत्र के करायपरशुराय प्रखंड में जाप उम्मीदवार राजू दानवीर के पक्ष में प्रतिज्ञा सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हिलसा को एक जुनूनी और लगनशील सेवक की जरूरत है जो राजू दानवीर से बेहतर कोई हो हीं नहीं कर सकता। इसलिए हिलसा की जनता से अपील करता हूं कि राजू दानवीर को उनके काम और इरादे से परख कर सेवा करने का मौका दीजिये।

उन्होंने कहा कि अगर किसी ने हिलसा की तरक्की पर ध्यान दिया होता तो आज स्थिति कुछ और हीं होती। यहां भी कई उद्योग होते। उन्होंने कहा कि अगर हम सरकार में आये तो पहले कैबिनेट मीटिंग में हीं आबादी के हिसाब से निजी क्षेत्र में आरक्षण लागू करेंगे। महिला सशक्तिकरण की बात करते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि सरकारी नौकरियों में महिलाओं को 50 फीसदी का आरक्षण दिया जाएगा। गरीबी रेखा से नीचे वाले परिवारों में जन्मे लेने बेटियों के नाम पर हमारी सरकार एक लाख रुपए बैंक में फिक्स करवाएगी। 

सत्ता में आने के बाद हमारी पांच प्राथमिकता होगी। दो बीघा से कम जमीन वाले परिवारों को कैंसर, ब्रेन टड्ढूमर जैसी घातक बीमारियों का मुफ्त इलाज करवाया जाएगा और अल्ट्रासाउंड, सीटी-स्कैन, एमआरआई टेस्ट भी फ्री किया जाएगा। इंटर के बाद उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे गरीबी रेखा से नीचे आने वाले परिवार के बच्चों को हर महीने 8,000 रुपए दिए जाएंगे ताकि वे बिना किसी आर्थिक समस्या के अच्छे से पढाई कर सकें। साथ ही फ्री कोचिंग की शुरुआत की जाएगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें