नेहा कक्कड़ ने शादी के बाद बदला अपना नाम, फैंस बोले- ‘ये हुई ना बात’

0
23
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

मुंबई। बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ हाल ही में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। नेहूप्रीत की शादी 2020 की सबसे चर्चित शादियों में से एक साबित हुई है। वहीं शादी के बाद नेहा ने अपने नाम में भी बदलाव कर लिया है जो कि उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर देखा जा सकता है।

शादी के बाद ज्यादार लड़कियां अपने नाम के आगे अपने पति का नाम जोड़ती हैं, लेकिन नेहा ने अपना प्रोफाइल नेम नेहा कक्कड़ ही रखा है, लेकिन इसमें उन्होंने थोड़ा ट्विस्ट दे दिया है। एक्ट्रेस ने नेहा कक्कड़ के आगे मिसेज सिंह जोड़ दिया है, जिसे देख फैंस काफी खुश हैं और उन्हें मिसेज सिंह कहकर पुकारने लगे हैं।

बता दें कि नेहा कक्कड़ की शादी की तस्वीरें और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। किसी वीडियो में नेहा डांस करती नजर आ रही हैं तो किसी में अपने सुरों से शमां बांधती दिखाई दे रही हैं।

वहीं नेहा के पति रोहनप्रीत के भी कई सारे वीडियो सामने आए हैं। एक वीडियो काफी चर्चाओं में बना हुआ है, जिसमें रोहन नेहा को सरेआम किस करने के बाद डांस फ्लोर पर धुआंदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

इतना ही नहीं नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने भी अपनी बहन की शादी में जबरदस्त जलवे बिखेरे हैं। कभी टोनी कक्कड़ एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ थिरकते देखे गएं तो कभी ढोल-नगाड़ों की ताल पर झूमते नजर आएं।

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखEid Ul Milad Nabi 2020: कोरोना काल में कुछ इस तरह मनाया जा रहा ईद का त्योहार,
अगला लेखईद-ए-मीलाद-उन-नबी के अवसर पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने लोगों को बधाई दी
http://www.ajhindidaily.com

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें