Bigg Boss14: शो में एंट्री लेंगे अली गोनी, फीस जान उड़ जाएंगे होश

0
22

मुंबई। बिग बॉस 14 अपने कंटेस्टेंट्स और लड़ाई-झगड़ों को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। शो में वाइल्ड कार्ड एंट्रीज का सिलसिला भी लगातार चल रहा है। शो पूरी तरह से अपने थीम सीन पलटेगा पर काम कर रहा है, जिसके मुताबिक घर में कब क्या हो सकता है इसका अंदाजा कंटेस्टेंट के लिए भी लगाना काफी मुश्किल हो गया है। इसी बीच खबरें हैं कि शो में नताशा स्टानकोविक के एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी भी एंट्री लेने जा रहे हैं, जिसके लिए वो काफी मोटी रकम चार्ज करने वाले हैं।

नताशा स्टैनकोविक के बाद अली को जैस्मिन भसीन का भी अच्छा दोस्त बताया जाता रहा है। घर से बाहर रहते हुए अली सोशल मीडिया पर लगातार जैस्मिन को सपोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में अली घर के अंदर आकर काफी धमाल मचा सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अली घर का हिस्सा बनने के लिए मोटी रकम चार्ज कर रहे हैं। इतना ही नहीं अली सीजन 14 के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट्स में से एक माने जा रहे हैं। हालांकि अभी अली की शो में एंट्री और फीस को लेकर मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। अंदाजा लगाया जा रहा है क‍ि अली गोनी की फीस इस तरह 3.5 लाख या 4 लाख रुपये प्रति हफ्ते हो सकती है।

बता दें कि अली गोनी एक पॉपुलर टीवी ऐक्टर हैं। अली गोनी का जन्म जम्मू-कश्मीर के भद्रवाह में 25 फरवरी 1991 को हुआ था। अली गोनी के परिवार में मां और पापा के अलावा भाई अर्सलान गोनी और दो बहने हैं। अली गोनी की उम्र 29 साल है।

‘बिग बॉस 14’ में फिलहाल कविता कौश‍िक, नैना सिंह और शार्दुल पंडित की वाइल्‍ड कार्ड एंट्री हुई है। अली गोनी की एंट्री एकट्रेस जैस्‍म‍िन भसीन के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। साथ ही ये जोड़ी मिलकर शो में काफी धमाल भी मचा सकती है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें