भारती सिंहको ड्रग्स पहुंचाता था ये शख्स

0
26
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

-आज समाचार सेवा-

कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया को हाल ही में ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था। आपको बता दें कि फिलहाल इन दोनों को जमानत मिल चुकी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती सिंह के घर से गांजा बरामद किया था। आपको बता दें कि भारती सिंह ने पूछताछ के दौरान कबूला था कि हर्ष गांजा लाते थे। और भारती इस गांजे को लेती थी। इस ड्रग्स के केस में एनसीबी ने एक ड्रग पैडलर को पक?ा है। जो भारती सहित कुछ दूसरे लोगों को भी ड्रग्स सप्लाई करता था। आपको बता दें कि इस ड्रग पैडलर का नाम सुनील गवाई है। जिसे एनसीबी ने मुंबई में बुधवार रात को पक?ा है। जिसके पास एक किलो से ज्यादा ड्रग्स बरामद किया गया है। एनसीबी की पूछताछ में इस ड्रग पैडलर ने बताया कि वह डिलीवरी बॉय बनकर अपने क्लाइंट को ड्रग्स सप्लाई करता था। ड्रग पैडलर सुनील सुनील गवाई ने पुलिसकी पूछताश में बताया कि वह पुलिस से बचने के लिए फूड डिलीवरी बॉय बनकर लोगों को ड्रग्स सप्लाई करता था। आपको बता दें कि ड्रग पैडलर ने बताया कि वह भारती सिंह को भी ड्रग्स सप्लाई करता था। उसने बताया कि ज्यादातर उसका नेटवर्क पश्चिमी मुंबई में था। उसके ज्यादातर क्लाइंट उसी इलाके में थे। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को ड्रग्स लेने को लेकर 21 नवंबर को गिरफ्तार किया था।

दोनों को 23 नवंबर को कोर्ट के चलते जमानत मिल गई थी। फिलहाल अभी मामले की जांच जारी चल रही है। हालांकि इन्होंने अपने गुनाह को कबूला और जांच अभी चल रही है।एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में बॉलिवुड के कई सेलिब्रटीज को पक?ा है। यह मामला सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हुआ था।

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखदेश में कोरोना के 69 प्रतिशत सक्रिय मामले उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, दिल्ली, केरल, पश्चिम बंगाल, राजस्थान, हरियाणा और छत्तीसगढ़ में-स्वास्थ्य मंत्रालय
अगला लेखसंविधान दिवसपर केवडियामें विशेष मल्टी-मीडिया प्रदर्शनीकी सांसदों-विधायकोंने की सराहना
http://www.ajhindidaily.com

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें