जैस्मिन के आउट होते ही अली को दिल दे बैठीं सोनाली फोगाट, 2 साल पहले भी हो चुका है इस शख्स से प्यार

0
18

मुंबई। टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस का 14वां सीजन कॉन्ट्रोवर्सीज से भरा हुआ है। जैस्मिन भसीन के घर से बेघर होने के बाद अली गोनी ने अपना असली गेम शुरू किया है। इसके साथ ही इस हफ्ते के नॉमिनेशन ने भी घरवालों को हैरान कर दिया है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और सोनाली फोगाट नॉमिनेटेड हैं। वहीं, हालिया एपिसोड में सोनाली फोगाट के एक खुलासे ने फैंस के लिए इस शो को और भी ज्यादा दिलचस्प बना दिया है। सोनाली फोगाट, अली गोनी के प्यार में पड़ गई हैं।

प्यार की शुरुआत

हालिया एपिसोड में सोनाली फोगाट, घर के कंटेस्टेंट एजाज खान और अली गोनी के साथ एक गेम खेलती नजर आईं। जिसमें उन्हें एक-एक कर दोनों की आंखों में देखना था। एजाज की आंखों में देखने के बाद सोनाली को कुछ नहीं हुआ, लेकिन जब बात अली की आखों में देखने की आई तो सोनाली जी अपनी नजरें चुराती दिखीं। हरियाणा की शेरनी ने अली की आंखों से आंखे मिलाने से इनकार कर दिया।

प्यार का इजहार

रात के समय बिस्तर पर अर्शी ने सोनाली से सवाल पूछा कि क्या वो अली को पसंद करती हैं। जिसके जवाब में सोनाली शर्माती नजर आईं। उन्होंने कहा कि,’फिलिंग पर किसी का जोर नहीं होता और अली की आंखों में देखते हुए मुझे कुछ कुछ हुआ।’ ये सुनकर अर्शी खान हंसने लगती हैं और ये गुड न्यूज जाकर अली को देती हैं।

2 साल पहले भी हुआ था सच्चा प्यार

इसके अलावा सोनाली फोगाट ने हालिया एपिसोड में एक और बड़ा खुलासा किया। जिसमें उन्होंने बताया कि पति की मौत के बाद उन्हें 2 साल पहले एक शख्स से प्यार हुआ था। लेकिन उनका ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया और उन्होंने खुद को समझा लिया। हालांकि सोनाली, अली के लिए अपने इमोशन्स को नहीं दबा पा रही हैं। साथ ही वो खुलेआम अपने प्यार का इजहार करती पाई गई है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें