जहानाबाद: ड्रग्स के साथ पकड़ा गया युवक नगर थाने की हाजत से हुआ फ़रार

एसपी ने कहा, संतरी और रात्रि प्रहरी में डयूटी करने वाले कर्मी थे अनुपस्थित, होगी कार्रवाई

0
307

जहानाबाद। नगर थाने की सुरक्षा व्यवस्था को धात्ता बताते हुए हाजत में बंद एक युवक शनिवार की अहले सुबह फ़रार हो गया। हाजत से फ़रार होने की भनक लगते ही वहां तैनात इंस्पेक्टर से लेकर अन्य पुलिस कर्मियों के हाथ-पांव फ़ुलने लगे। शनिवार की सुबह अचानक उसकी तलाश तेज हो गई। उसके संभावित ठिकानों को पता लगाने के लिए थाना से लेकर शहर के मुख्य सड़क मार्ग तक की सीसीटीवी के फ़ुटेज खंगाले जाने लगे।

इस संदर्भ में एसपी मीनू कुमारी ने बताया कि लापारवाह कर्मियों के खिलाफ़ हरहाल में कार्रवाई होगी। अब तक के जांच में यह जानकारी मिली है कि शुक्रवार की रात संतरी डयूटी और रात्रि प्रहरी में तैनात कर्मी अनुपस्थित पाए गए हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि फ़रार बंदी की गिरफ्तारी के लिए उसके सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। इस मामले में उसके खिलाफ़ एक अन्य एफ़आईआर भी दर्ज की गई है।

ज्ञात हो कि शुक्रवार को राजाबाजार के लोगों ने एक युवक सुशांत कुमार को चार पुडि़या ड्रग्स के साथ पकड़कर नगर थाने की पुलिस को हवाले किया था। उक्त युवक नगर थाने की हाजत में बंद था। शनिवार की अहले सुबह सुरक्षा कर्मियों को वहां न देख उक्त युवक हाजत से फ़रार हो गया। युवक के फ़रार होने की इस घटना ने नगर थाने की सुरक्षा वहां तैनात पुलिसकर्मियों की अपनी डयूटी के प्रति लापरवाही की पोल खोल दी है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें