शेखपुरा: विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर राजद ने की बैठक

0
20

शेखपुरा (आससे)। शहर के इंदाय मोहल्ला स्थित राजद कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के शेखपुरा में आज आयोजित होने वाले कार्यक्रम की सफलता को लेकर रणनीति तय की गई। शेखपुरा विधानसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी विजय सम्राट की मौजूदगी में आयोजित बैठक के दौरान प्रदेश महासचिव अनिल शंकर सिन्हा, पार्टी के जिला अध्यक्ष संजय सिंह, प्रधान महासचिव विजय यादव, संजय गोप, शंभू यादव ,प्रकाश यादव पंकज सिंह सहित कई अन्य कार्यकर्ताओं ने मौजूदगी दिखाई।

बैठक के दौरान राजद प्रत्याशी विजय सम्राट ने बताया कि तेजस्वी का आगमन रविवार की दोपहर घाट कुसुंभा प्रखंड अंतर्गत गगौर उच्च विद्यालय स्थित मैदान में होगा। बैठक के दौरान तेजस्वी के कार्यक्रम की सफलता के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा विभिन्न क्षेत्रें में चलाए जाने वाले अभियान पर विस्तृत चर्चा की गई। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं को कई जिम्मेदारियां सौंपी गई।

मौके पर राजद नेता विजय सम्राट ने कहा कि नीतीश सरकार में बिहार की जनता पूरी तरह त्रस्त हो चुकी है। इस सरकार को बदलने की जरूरत है। शेखपुरा में भी लोग महागठबंधन को पूरी तरह समर्थन देने के लिए कमर कस चुके हैं। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने आम लोगों से तेजस्वी के कार्यक्रम में शिरकत करने की अपील की।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें