बॉलीवुड के इस फेमस म्यूजिक डायरेक्टर की बहू बनेंगी गौहर खान,

0
19
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

बिग बॉस कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस गौहर खान आज कल बिग बॉस 14 में सीनियर्स के रोल को लेकर काफी सुर्खियों में छाईं हुईं हैं. लेकिन इसी बीच उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी चर्चा में है.

जी हां दरसअल गौहर खान के फैंस उनकी शादी की खबर को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. गौहर खान जैद दरबार को डेट कर रही हैं. जैद जाने माने म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं.इस्माइल दरबार ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि गौहर कुछ दिन पहले हमारे घर आई थीं. इस मौके पर मेरी वाइफ के साथ भी गौहर की लंबी बात हुई. उस समय साफ हुआ कि दोनों शादी करना चाहते हैं.

वो दोनों एक दूसरे के लिए सीरियस हैं तो हमें कोई दिक्कत नहीं है. मैंने जैद से कहा था कि गौहर तुमसे उम्र में बड़ी है अब तुम यदि प्यार करते हो तो पहले इस सच्चाई से भी वाकिफ हो जाओ. तो जैद ने गौहर से हम दोनों को मिलाने की बात कही. और सच में वो बहुत प्यारी है.

इस्माइल दरबार ने ये भी कहा कि यदि दोनों के बीच में सब ठीक रहता है तो वो जल्द से जल्द इस साल नवंबर-दिसंबर में शादी भी कर सकते हैं. इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें और उनकी पत्नी आइशा को गौहर काफी पसंद हैं. बिग बॉस 14 के घर में जाने से ठीक चार घंटे पहले उनकी गौहर से मुलाकात को भी याद किया.

उन्होंने बताया कि वो बिग बॉस हाउस में जाने से पहले उनसे मिली थीं.बताते चलें कि दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं. वो दोनों शादी करने का प्लान कर रहे हैं. लेकिन शादी कब और कहां होगी इस बारे में अभी तक कोई बात सामने नहीं आई है.

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेख15 ग्लोबल फंड हाउसेज के प्रतिनिधियों से मिलेंगे PM Modi – देश में निवेश जुटाने की होगी प्लानिंग
अगला लेखराहुल गांधी ने साधा निशाना, कहा- हाथ पर हाथ धरे मोदी सरकार, करे सिर्फ पूंजीपति मित्रों का बेड़ा पार
http://www.ajhindidaily.com

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें