IPL 2020: कोलकाता नाइट राइडर्स के फैंस को शाहरुख खान ने दिया खास ‘तोहफा’, लॉन्च किया एंथम

0
25

नई दिल्ली. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम लगातार हार के बाद धीरे-धीरे जीत की राह पर वापस आ चुकी है. टीम ने अब तक नौ मैच खेले हैं जिसमें से उन्होंने पांच में जीत हासिल की है. और 10 अंको के साथ अंकतालिका में टॉप चार में शामिल है. केकेआर (KKR) के फैंस के लिए टीम मैनेजमेंट ने फैन एंथम लॉन्च किया है. इस खास एंथम मे टीम के मालिक और दिग्गज बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी नजर आए. इस एंथम का टाइटल ‘लफाओ’ है जिसका मतलब बंगाली में ‘कूदना’ होता है. इस एंथम वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

शाहरुख खान ने लॉन्च किया फैन एंथम
शाहरुख खान ने सोशल मीडिया ट्वीट करके इस एंथम के बारे में फैंस को बताया. केकेआऱ के इस नए एंथम सॉन्ग में आवाज रैपर बादशाह ने दी है और शाहरुख ने उन्हें पूरी टीम की ओर से एंथम सॉन्ग में आवाज देने के लिए धन्यवाद कहा है. शाहरूख ने केकेआऱ फेसबुक अकाउंट पर लाइव आकर नए फैन एंथम सॉन्ग को लॉन्च किया. जिस समय शाहरूख केकेआर के फेसबुक पर लाइव आए थे तो उस समय केकेआऱ के खिलाड़ी दिनेश कार्तिक, पैट कमिंस, कुलदीप यादव, ऑयन मॉर्गन, शुभमन गिल और शिवम मावी जैसे युवा खिलाडी़ भी मौजूद थे. शाहरुख की इस वीडियो में उनके हेयरस्टाइल से लेकर उनके लुक तक के खूब चर्चे हो रहे हैं. और उनके फैंस को उनका ये नया अंदाज़ खूब भा रहा है. गाने में सोशल डिस्टेसिंग का मैसेज दिया गया है.

कोलकाता नाइट राइडर्स को मिली थी सुपर ओवर में जीत
कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को लोकी फर्गुसन के शानदार प्रदर्शन से इंडियन प्रीमियर लीग के सुपर ओवर तक पहुंचे रोमांचक मुकाबले में सनराइसर्ज हैदराबाद को शिकस्त दी. कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल में पहली बार सुपरओवर जीता. इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने सुपरओवर में तीन मैच गंवाए थे लेकिन आखिरकार उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ इस तिलिस्म को तोड़ दिया.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें