मौका मिला तो बिहार को एशिया का सबसे खूबसूरत राज्य बनाएंगे : पप्पू यादव

0
21

रतनी। स्थानीय श्री बिगहा खेल मैदान पर गुरुवार को प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन समर्थित जाप उम्मीदवार सुल्तान अहमद के लिए आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि अगर बिहार की जनता उन्हें सरकार बनाने का मौका देती है तो वे तीन वर्षो के अंदर बिहार का कायाकल्प कर देंगे।

उन्होंने कहा कि जनता अगर हमें मौका देती है तो इस प्रदेश को एशिया का सबसे खूबसूरत राज्य बनाएंगे। इंटर पास करने वाली हर बेटी को स्कूटी और हर बेटे को मोटरसाइकिल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि दो बीघा से कम जमीन रखने वाले गरीब लोगों को गरीबी रेखा से नीचे की श्रेणी में रखा जाएगा। प्रत्येक माह की 28 तारीख को 50 किलो चावल एवं 40 किलो आटा 5 किलो सरसों तेल सहित अन्य सामग्री मुफ्त उपलब्ध कराया जाएगा। उनके बच्चों को मुफ्त कोचिंग की सुविधा का दलित व विद्यार्थियों एवं एनआरसी के लिए लड़ाई लड़ते रहे हैं।

कोरोना काल में हुए 76 दिनों तक 37 लाख लोगों को एक-एक 1000 रुपए एवं खाने की व्यवस्था कराई। कोटा से बच्चों को लाने के लिए 7 ट्रेनों की व्यवस्था की एक माह में साढ़े तीन करोड़ रुपया देकर बस की व्यवस्था कराई और लोगों को उनके घर तक पहुंचाया। अंत मे उन्होंने जाप उम्मीदवार सुल्तान अहमद को विजय बनाने की अपील की। सभा को वसीम नैयर अंसारी, प्रदेश सचिव विनय कुमार, जिला अध्यक्ष संजय कुमार के अलावा कई नेताओं ने संबोधित किया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें