नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह के रोका सेरेमनी का VIDEO हुआ VIRAL, मस्ती में झूम रहे हैं दोनों!

0
30
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Neha Kakkar Roka Ceremony: नेहा ने अपनी शादी का एलान किया है तब से सोशल मीडिया पर नेहू दा ब्याह’ (Nehu Da Vyah) ट्रेंड में हैं.

Neha Kakkar Roka Ceremony Video: बॉलीवुड की दुनिया में अपनी मधुर आवाज़ से सबका दिल जीतने वाली गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. अपनी शादी को लेकर नेहा खूब एक्ससाइटेड नज़र आ रही हैं. अचानक से सोशल मीडिया पर नेहा ने रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से अपने प्यार का इज़हार कर सबको चौंका दिया था. लेकिन जो भी हो नेहा ट्रेंड में तो खूब चल रही हैं. 

हाल ही में नेहा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी रोका सेरेमनी (Neha Kakkar-Rohanpreet Singh Roka Ceremony) की एक वीडियो क्लिप शेयर की है जिसमें वो रोहनप्रीत संग काफी खुश नज़र आ रही हैं. दोनों के चेहरे पर रोका होने की खुशी साफ देखी जा सकती हैं. हालांकि वीडियो में नेहा का कोई दोस्त या परिवार का सदस्य नहीं दिख रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने अपनी शादी की वीडियो के बारे में भी जानकारी दी है. 

बता दें कि जब से नेहा ने अपनी शादी का एलान किया है तब से सोशल मीडिया पर नेहू दा ब्याह’ (Nehu Da Vyah) ट्रेंड में हैं. गौरतलब है कि खबरों के अनुसार नेहा और रोहनप्रीत की ग्रैंड वेडिंग 24 तारीख को द‍िल्‍ली में होगी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें