शेखपुरा: जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने चुनावी सभा को किया संबोधित

0
24

शेखपुरा (आससे)। शेखपुरा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत चेवाड़ा के आजाद मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि बिहार की जनता से ठगी करने वालों को बाहर का रास्ता दिखाया जाना जरूरी है। महागठबंधन और एनडीए ने केवल बिहार की जनता को ठगने का काम किया है। बिहार की जनता कोरोना काल मे जब बहुत बड़ी मुसीबत में थी तो एनडीए और महागठबंधन केवल तमाशा देखती रही। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास जनता का हाल जानने के लिए फुर्सत नहीं थी और डर से मुख्यमंत्री बाहर तक नहीं निकले।

इस मुसीबत की घड़ी में पप्पू यादव अपने कार्यकर्ताओं के साथ बाहर निकल कर गरीब परिवारों तक पहुंच राहत सामग्री मुहैया कराई। इसके साथ ही दूसरे प्रदेशों में फंसे मजदूरों को भी निजी खर्च से अपने घर तक पहुंचाया गया। इससे पहले चेवाड़ा स्थित आजाद मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पप्पू यादव का हेलीकॉप्टर उतरा। मौके पर शेखपुरा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी व जिला परिषद सदस्य अजय कुमार एवं पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। सभा के दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों को अपनी पार्टी के प्रत्याशी अजय कुमार को भारी मतों से विजई बनाने की अपील की।

उन्होंने एनडीए एवं महागठबंधन नेताओं के झूठे वादों से लोगों को सचेत रहने की अपील की। उन्होंने साफ कहा कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो बिहार से महज 3 वर्षों के भीतर अफसरशाही और भ्रष्टाचार का खात्मा किया जाएगा। बिहार में हरित क्रांति लाई जाएगी और रोजगार का सृजन भी होगा। वही मौके पर प्रत्याशी अजय कुमार ने भी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि शेखपुरा से एक शिक्षित और बेहतर उम्मीदवार का चयन जरूरी है, तभी शेखपुरा का बेहतर विकास  संभव हो सकेगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें