रितिक रोशन‌ की मां पिंकी रोशन हुईं कोरोना संक्रमित

0
31

मुम्बई : कोरोना वायरस के संक्रमण से ग्रसित होनेवाले हस्तियों की फेहरिस्त में अब जाने-माने अभिनेता रितिक रोशन की मां और फिल्मकार राकेश रोशन की पत्नी पिंकी रोशन का नाम भी जुड़ गया है.

67 साल की पिंकी रोशन ने एबीपी न्यूज़ से फोन‌ पर खास बातचीत करते हुए इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “एहतियात के तौर पर मेरा पूरा परिवार और घर का पूरा स्टाफ हर दो-तीन हफ्ते के बीच में कोविड-19 का टेस्ट कराता है. पांच दिन पहले किये गये ऐसे ही एक टेस्ट मुझमें भी बॉर्डरलाइन कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया. डॉक्टर ने मुझे बताया कि यह वायरस मेरे शरीर में पिछले 15 दिनों से था.”

पिंकी रोशन ने कहा, “मुझमें इस बीमारी का कोई लक्षण नहीं होने की वजह से मुझे डॉक्टर ने अस्पताल की बजाय घर में ही आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है.” पिंकी रोशन ने बताया कि सातवें दिन यानि कि कल एक बार फिर से उनका कोविड-19 का टेस्ट लिया जानेवाला हैं.

उल्लेखनीय है पिंकी रोशन जुहू के जिस ‘पलाजो’ इमारत में रहती हैं, उसमें इस वक्त उनकी बेटी सुनयना, नातिन सुनारिका और उनकी मां भी रह रही हैं. पिंकी रोशन ने बताया कि ये सभी इमारत की अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं और पूरा एहतियात बरत रहे हैं. बता दें रितिक रोशन पहले पिछले कुछ सालों से अपने माता-पिता से अलग जुहू में ही स्थित ‘प्राइम बीच’ इमारत में रहे रहे हैं. इस बीच, पिंकी रोशन के पति राकेश रोशन इस वक्त खंडाला में अपने बंगले के निर्माण कार्य में व्यस्त हैं. पिंकी रोशन‌ ने बताया कि वे शनिवार के दिन मुम्बई लौटेंगे.

आज ही अपनी उम्र के 67 साल पूरे करनेवाली पिंकी रोशन ने हंसते हुए कहा कि आज बर्थडे के मौके पर उनके परिवार ने उन्हें एक बेहद ख़ूबसूरत सरप्राइज दिया है और आइसोलेशन में भी वे अपने जन्मदिन को बेहद एंजॉय कर रही हैं.

पिंकी ने जाते जाते एबीपी न्यूज़ से कहा कि किसी को भी कोविड-19 से बिल्कुल नहीं डरना चाहिए और तमाम एहतियात बरतते हुए इस बीमारी का मुकाबला करना चाहिए.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें