नालंदा चुनाव लड़ने नहीं अपना घर बनाने आया हूं : गुंजन पटेल

नालंदा विधानसभा स्तरीय महागठबंधन की बैठक

0
36

बिहारशरीफ (आससे)। नालंदा विधानसभा स्तरीय महागठबंधन के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक आयोजित की गयी। इस दौरान नालंदा विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी गुंजन पटेल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि लालू-राहुल ने मुझे सिर्फ चुनाव लड़ने नहीं बल्कि अपना घर बनाने का आदेश दिया है। नालंदा में मैं चुनाव जीतने आया हूं। लोगों से आशीर्वाद मांगने आया हूं और मुझे विश्वास है कि जनता मुझे आशीर्वाद देकर अपना प्रतिनिधि बनायेगी।

उन्होंने कहा कि मैं हवा में चुनाव लड़ने नहीं आया बल्कि एक स्पष्ट विजन और रोडमैप के साथ यहां आया हूं। मैं बेरोजगारी के मुद्दे पर लगातार संघर्ष करते रहा हूं। उन्होंने कहा कि नालंदा विधानसभा क्षेत्र में पिछले 25 वर्षों से जनता बेरोजगारी की मार झेल रही है। उन्होंने कहा कि मैं चुनाव जीता तो सबसे पहले बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने का काम करूंगा। उन्होंने कहा कि नालंदा के युवाओं के लिए रोजगार के अवसर मुहैया कराना और किसानों को खेत में पानी पहुंचाना पहली प्राथमिकता होगी।

पैमार और पंचाने नदी की जो गाद की समस्या है उसे दूर करूंगा और टाइम टू टाइम किसानों को फसल मुआवजा उपलब्ध कराऊंगा। इस अवसर पर राजद जिलाध्यक्ष अशोक कुमार हिमांशु, मोहन प्रसाद, सुरेंद्र राम, राजेश्वर चौधरी, मुन्ना पांडेय, गोलू यादव, दीपक कुमार, रंजीत यादव, दयानंद आर्य, महेंद्र रविदास, रणवीर कुमार रत्नाकर आदि उपस्थित थे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें