रेप के आरोप के बाद मिथुन चक्रवर्ती के परिवार की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी और बेटे के खिलाफ FIR दर्ज

0
12

मुंबई। अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगीता बाली और बेटे महाक्षय की मुश्किलें बढ़ गई हैं। शनिवार को मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मॉडल द्वारा बलात्कार की शिकायत के बाद योगीता और महाक्षय के खिलाफ रेप, जबरन गर्भपात और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने अपनी एफआईआर के जरिए बताया है कि वह और महाक्षय साल 2015 से रिलेशनशिप में थे, उसी साल मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने पीड़िता को घर बुलाया और उसके ड्रिंक में नशीली दवा मिला दी थी।

पीड़िता का आरोप है कि महाक्षय ने उसकी सहमति के बिना उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और बाद में शादी करने का वादा किया। पीड़िता के मुताबिक महाक्षय ने उससे शादी करने के नाम पर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने अपनी शिकायत में आगे कहा है कि कई बार रिलेशनशिप में संबंध बनाने की वजह से वह गर्भवती हो गई। इसके बाद महाक्षय ने उस पर गर्भपात करने का दबाव भी बनाया। जब वह इसके लिए तैयार नहीं हुई तो अभिनेता के बेटे ने उसे कुछ पिल्स दिए जिससे उसका गर्भपात हो गया। उसे जानकारी नहीं थी कि वो गर्भपात की दवा थी।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगीता बाली का भी नाम लिया है। बतौर पीड़िता जब उसने योगीता से उनके बेटे की शिकायत की तो उन्होंने उसे धमकाया और मामले को रफादफा करने को कहा। अब इस मामले में योगीता बाली और महाक्षय की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनके खिलाफ धारा 376 (2) (एन) ( एक महिला से बार-बार दुष्कर्म ), 328 (जहर या चोट पहुंचाना), 417 (धोखाधड़ी), 506 (धमकी देना), 313 (सहमति के बिना गर्भपात) और धारा 34 (व्यक्ति अपराध में साथ देना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पीड़िता ने कोर्ट का भी रुख किया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें