अलीगढ: गंगीरी इलाके से गायब हुई किशोरी

0
47

अलीगढ। जिला मुख्यालय से करीब 45 किमी. दूर गंगीरी इलाके से किशोरी के गायब होने से गांव मंे हडकंप मच गया। पुलिस ने आनन-पफानन में किशोरी की गुमशुदगी दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस को किशोरी की खोजबीन के दौरान गांव के ही एक बाजरा के खेत में कुछ आपत्तिजनक चीजें मिलीं। जिसके बाद खुद एसएसपी, एसपी देहात मय डाॅग स्क्वायड के मौके पर पहुंच गए। अपफसरों ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद एसओ गंगीरी को जरूरी निर्देश दिए।
गंगीरी इलाके के गांव की किशोरी घर से शनिवार रात गायब हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही परिजनों ने रात में ही किशोरी को तलाश किया लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। रविवार सुबह ग्रामीणांे ने एक बार पिफर किशोरी को तलाश लेकिन कोई पफायदा न हुआ, बाद में पीडित परिजन थाने पहुंचे और मामले की जानकारी एसओ गंगीरी को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसओ गंगीरी ने तत्काल किशोरी की गुमशुदगी दर्ज कराई और खुद थाना का पफोर्स लेकर ग्रामीणों के साथ गांव पहुंचे। इसके बाद उन्होंने किशोरी को खेतों में तलाश करना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्हें अरहर के खेत में किशोरी की खून में सनी चुनरी पडी मिली। वहीं पास ही कुछ कोडम आदि आपत्ति जनक चीजें मिलीं। इन्हें देखकर पुलिसकर्मियों का माथा ठनका और किसी अनहोनी की आशंका के चलते एसओ गंगीरी ने सीओ बरला, एसपी देहात के माध्यम से इस घटना की जानकारी एसएसपी को दी।
तत्काल एसएसपी मुनि राजजी, एसपी देहात और सीओ बरला डाॅग स्क्वायड और पिफंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम को लेकर मौके पर पहुंच गए और उन्होंने खुद एक बार घटना स्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होंने एसओ गंगीरी को जरूरी कार्रवाई के निर्देश दिए। एसएसपी ने इस घटना के खुलासे के लिए सर्विलांस टीम को भी लगा दिया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें