शादी के बाद इस अंदाज में दिखीं नेहा कक्कड़, पति संग पहली तस्वीर हुई वायरल

0
21
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (neha kakkar) ने 24 अक्टूबर को बड़े धूम-धाम से अपने बॉयफ्रेंड रोनहप्रीत सिंह (rohanpreet singh) के साथ दिल्ली के एक गुरूद्वारे में सात फेरे लिए जिसके बाद 26 तारीख को पंजाब में दोनों के रिसेप्शन का आयोजन हुआ। वहीं बीते दिनों इनकी शादी खूब चर्चा में रही। दोनों की शादी की सारी रस्में दिल्ली से हुईं जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल भी हुईं।

शादी के बाद इस अंदाज में दिखीं नेहा कक्कड़
इसी बीच शादी के बाद नेहा की पहली तस्वीर सामने आई है जहां होटल के स्टाफ नेहा को गुलदस्ता देते हुए उन्हें शादी की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। इस तस्वीर में नेहा नई नवेली दुल्हन के लुक में काफी प्यारी लग रही हैं। ग्रीन कलर के सूट के साथ नेहा ने अपने हाथों में लाल चूड़ा पहना है जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं। वहीं इस वायरल फोटो में उनके साथ उनके पति रोहनप्रीत भी मौजूद दिखें जो कैज्युल लुक में नजर आएं।

वहीं नेहा और रोहनप्रीत की वेडिंग सेरेमनी बेहद प्राइवेट थी। इसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज रिलेटिव और कुछ फ्रेंड्स ही शामिल हुए। लेकिन इतने कम लोगों में भी खूब धूम धड़ाका हुआ। बता दें कि नेहा उम्र में रोहनप्रित से 7 साल बड़ी हैं।

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखपटना पहुंचे अनुराग ठाकुर, तेजस्वी यादव पर जमकर बोला हमला
अगला लेखगुजरात दंगे: SIT की 9 घंटे चली पूछताछ में नरेंद्र मोदी ने नहीं ली थी एक कप चाय भी,
http://www.ajhindidaily.com

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें