बीएमसी और महाराष्ट्र सरकार पर कंगना का हमला, कहा – पापा के पप्पू ने जनता के पैसे किए खर्च

0
16
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार और बृहन्मुंबई महानगर पालिका पर निशाना साधा है। दरअसल बीएमसी ने कंगना के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ रहे वकील को 82 लाख रुपये का भुगतान किया था, इस पर कंगना ने तंज कसते हुए कहा कि पापा के पप्पू ने जनता के पैसे खर्च किए।

मुंबई के आरटीआई एक्टिविस्ट शरद यादव ने बीएमसी से पूछा था कि कंगना के मामले में किस वकील को अपॉइंट किया गया है और कितनी फीस दी गई है। इस सवाल का जवाब देते हुए बीएमसी ने कहा कि इस मामले में वकील आकांक्षा चिनॉय का चुना गया था और उन्हें 11 बार में 82.5 लाख रुपये का भुगतान किया गया था।

इस खुलासे पर कंगना ने बुधवार को चुटकी लेते हुए ट्वीट किया कि म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन ने मेरे घर में अवैध तरीके से की गई तोड़फोड़ के लिए अब तक 82 लाख रुपए खर्च किए हैं। एक लड़की को चिढ़ाने के लिए पापा के पप्पू ने जनता के पैसे खर्च किए, महाराष्ट्र की यह स्थिति हो गई है, बेहद दुर्भाग्यपूर्ण।

कंगना के अलावा भाजपा नेता नीतेश राणे ने भी इस खुलासे पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मुंबईकर पेंगुइन और कंगना के केस में वकीलों को पेमेंट करने के लिए टैक्स भरते हैं। अब क्या बचा है? इनके बच्चों की शादी भी हमारे पैसों से होगी लगता है।

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखकार्टून मामलाः गजब है पाकिस्तान का विरोध, फ्रांस में नहीं कोई राजदूत फिर भी वापस बुलाने का प्रस्ताव
अगला लेखराहुल गांधी का PM पर बड़ा हमला, कहा- पहली बार दशहरा पर रावण नहीं, नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया जा रहा
http://www.ajhindidaily.com

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें