गावस्कर ने कोहली और अनुष्का पर की विवादित टिप्पणी |

0
16
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

दुबई: महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर भद्दी टिप्पणी करके विवाद में फंस गये। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ यहां गुरूवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर कप्तान कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा।

मैच के दौरान दो कैच छोड़ने के बाद कोहली बल्लेबाजी में भी विफल रहे और महज पांच रन ही बना सके। कमेंटरी बॉक्स में बैठे गावस्कर ने कोहली की अभिनेत्री पत्नी अनुष्का को लेकर टिप्पणी कर दी। यह टिप्पणी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर कप्तान के प्रशंसकों को अच्छी नहीं लगी और इनमें से कुछेक ने तो बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) से गावस्कर को कमेंटरी पैनल से हटाने का भी अनुरोध कर दिया। पिछले कुछ वर्षों में कुछ मौकों पर बालीवुड अभिनेत्री अनुष्का को 31 साल के कोहली के मैदान पर खराब प्रदर्शन के लिये जिम्मेदार ठहराया गया।

क्या कहा था गावस्कर नेगावस्कर आईपीएल 2020 के लिए कमेंटरी ड्यूटी पर हैं। उन्होंने कोहली के खराब प्रदर्शन के लिए अभिनेत्री-पत्नी अनुषा शर्मा को घसीटते हुए टिप्पणी की, ‘इन्होंने लॉकडाउन में बस अनुष्का के गेंदों की प्रैक्टिस की है’। अनुष्का ने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए गावस्कर से पूछा, ‘मैं जानना चाहूंगी कि आपने एक पत्नी पर अपने पति के खेल के लिए आरोप लगाने के बारे में क्यों सोचा? मुझे यकीन है कि पिछले कुछ वर्षों में आपने टिप्पणी करते हुए हर क्रिकेटर के निजी जीवन का सम्मान किया होगा’। क्या आपको नहीं लगता कि आपको ‘मेरे’ और ‘हमारे’ लिए समान सम्मान होना चाहिए?

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें