कोरोना वायरस को लेकर PM मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में कही ये बड़ी बातें

0
14

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार की शाम को 6 बजे देश को संबोधित किया. अपने इस संबोधन के दौरान उन्होंने देशवासियों को कोरोना वायरस संक्रमण से सावधान करते हुए कहा कि, पिछले दिनों कुछ फोटोज वीडियोज हम देख चुके हैं जिसमें देश के कई लोगों ने मास्क पहनना छोड़ दिया है कोरोना वायरस के खिलाफ सावधानियां बरतनी भी बंद कर दी है. मैं आपको बता दूं कि अभी कोरोना वायरस का खतरा खत्म नहीं हुआ है, सिर्फ लॉकडाउन को थोड़ी सी ढील दी गई है. आप सभी देशवासियों से मेरी अपील है कि आप सब किसी भी तरह की लापरवाही न बरतें. देश से लॉकडाउन में छूट दी गई है लेकिन अभी कोरोना वायरस खत्म नहीं हुआ है. पीएम मोदी ने देश वासियों को संबोधन के दौरान कोरोना वायरस को लेकर ये बड़ी बातें बताईं.

जब तक कोरोना वैक्सीन को लेकर सफलता पूरी तरह से नहीं मिल जाए हमें कोरोना से रत्ती भर भी लापरवाही नहीं करनी चाहिए.
बाजारो में भी रौनक लौट रही है. कोरोना वायरस संक्रमण से भारत संभली हुई स्थिति में है
विकसित देशों की तुलना में भारत में कोरोना संक्रमण कम है.
अब देश में 12 हजार क्वारंटीन सेंटर आ गए हैं.
अब देश में 20 हजार लैब में टेस्ट जारी है
जब तक कोरोना वैक्सीन को लेकर सफलता पूरी तरह से नहीं मिल जाए हमें कोरोना से रत्ती भर भी लापरवाही नहीं करनी चाहिए.
अमेरिका, बेल्जियम सहित कई देशों में कोरोना के मामले अभी तक थमें नहीं हैं जिसकी वजह से वहां दोबारा लॉकडाउन की तैयारी चल रही है.
भारत में भी कोरोना की कई वैक्सीन पर काम चल रहा है, साथियों कोरोना की वैक्सीन जब भी आएगी इसके लिए तैयारी चल रही है कि एक-एक आदमी तक वैक्सीन पहुंचे इसके लिए युद्धस्तर पर तैयारी जारी है.

पीएम मोदी ने इस संबोधन के दौरान देशवासियों को दशहरा, दीपावली छठ की बधाई भी दी. आपको बता दें कोरोना संकट के दौरान पीएम मोदी इसके पहले 6 बार देश को संबोधित कर चुके हैं. मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. कोरोना वायरस संकट के दौरान जब-जब पीएम मोदी देशवासियों के नाम संबोधन दिया है तब-तब कई बड़े ऐलान किए थे.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें