25 Years Of DDLJ: काजोल और शाहरुख खान ने बदले अपने नाम, इस अंदाज में दोनों कलाकारों जताया फैंस का आभार

0
16

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस काजल ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के 25 साल पूरे होने पर ट्विटर पर अपना-अपना नाम बदल लिया है. इन दोनों ही कलाकारों ने फिल्म के कैरेक्टर का नाम रखा है. काजोल ने ट्विटर अकाउंट पर अपना नाम बदलकर ‘सिमरन’ कर दिया, जबकि शाहरुख खान ने ‘राज मल्होत्रा’ कर लिया है. इसके साथ ही दोनों ने फिल्म को लेकर फैंस का आभार व्यक्त किया है.

काजोल ने फिल्म की रिकैप टाइप एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शाहरुख और उनके बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. बैकग्राउंड में फिल्म का सुपरहिट गाना ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ चल रहा है. काजोल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”राज और सिमरन! दो लोग, एक फिल्म, 25 साल और प्यार आना बंद नहीं हो रहा है. मैं उन सभी लोगों का आभार व्यक्त करती हूं, जिन्होंने इसे आज ये बना दिया है. एक घटना और उनके अपने इतिहास का एक हिस्सा. द फैंस! आप सभी को सलाम”

काजोल ने इसके साथ ही दिल वाले इमोजी को शेयर किया और हैशटैग के साथ डीडीएलजे के 25 साल पूरे लिखा. वहीं, शाहरुख खान ने भी इसी तरह के वीडियो शेयर किया और फैंस का आभार व्यक्त किया है. शाहरुख ने लिखा,”25 साल!!! राज और सिमरन से प्यार करने के लिए आपका पूरे दिल से आभार व्यक्त करता हूं. यह हमेशा स्पेशल फील करवाती है.”

शाहरुख खान और काजोल की 25 साल पुरानी फिल्म ने भारतीय सिनेमा में इतिहास रच दिया है. फिल्म के 25 साल पूरे होने पर लंदन में सेलिब्रेशन किया जाएगा और इसकी सिल्वर जुबली मनाई जाएगी. इसके साथ ही लंदन के लिसेस्टर स्क्वायर पर शाहरुख खान और काजोल की कांस्य की मूर्तियां लगाई जाएंगी. इन मूर्तियों का अनावरण फरवरी 2021 में होगा.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें