रोहित शेट्टी के साथ तीसरी बार काम करेंगे रणवीर सिंह, फिल्म ‘सर्कस’ में होगा रीयूनियन

0
18

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं. उनकी अगली फिल्म का नाम ‘सर्कस’ होगा. फिल्म की कहानी विलियम शेक्सपियर के क्लासिक प्ले ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर आधारित होगी. फिल्म की शूटिंग अगले महीने से मुंबई, ऊटी और गोवा में शुरू होगी. फिल्म अगले साल की सर्दियों में रिलीज होगी. फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस और डायरेक्ट करेंगे.

रोहित शेट्टी ने कुछ दिन पहले ही एक इस फिल्म का एलान किया था और इसके लिए फोटोशूट भी करवाया है. इस फोटो शूट में रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी और भूषण कुमार नजर आ रहे हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, फिल्म की लीड रोल में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नाडींज होंगे. इनके अलावा वरुण शर्मा, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, सिद्धार्थ जाधव, व्रजेश हिर्जी, विजय पाटकर सुलभा आर्या, मुकेश तिवारी, अनिल चरनजीत, अश्वनी कालसेकर और मुरली शर्मा भी अहम किरदार में होंगे.

यहां देखिए रोहित शेट्टी और रणवीर का फोटोशूट-

पहली बार डबल रोल

रोहित शेट्टी के साथ-साथ ‘सर्कस’ को टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट भी को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह डबल रोल करते हुए दिखाई देंगे. ये पहली बार है जब रणवीर किसी फिल्म में डबल रोल करेंगे. पहली बार भूषण कुमार और रोहित शेट्टी भी साथ काम कर रहे हैं.

यहां देखिए रोहित शेट्टी और रणवीर का फोटोशूट-

रोहित शेट्टी के साथ तीसरी बार काम

बता दें कि रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह तीसरी बार साथ काम करने जा रहे हैं. इसस पहले, रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह लीड रोल में दिखाई दिए थे. इसके बाद रणवीर रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में कैमियो में किया है. ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में है. फिल्म को मार्च में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते रिलीज नहीं हो पाई.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें