जहानाबाद: जिन्हें क-ख-ग-घ का भी ज्ञान नहीं, वे विकास कार्यों पर साध रहे निशाना : नीतीश कुमार

जहानाबाद में आयोजित चुनावी सभा में सीएम ने तेजस्वी पर जमकर साधा निशाना

0
31

जहानाबाद। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज होता चला जा रहा है। इसी कड़ी में जहानाबाद के सिकरिया स्थित उच्च विद्यालय के मैदान पर जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र से जदयू प्रत्याशी कृष्ण नंदन प्रसाद वर्मा के समर्थन में चुनावी सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर अबतक का सबसे तीखा हमला बोला। इस दौरान सीएम कहा कि जिन्हें क-ख-ग-घ का भी ज्ञान नहीं है, वे सरकार के कार्यों पर निशाना साध रहे हैं। सीएम ने निशाना साधते हुए कहा कि विकास कार्य करने की बात कहकर वे लोगों को सब्जबाग दिखा रहे हैं।

पहले काम नही होता था, लोग सिर्फ वोट लेते थे

अपने संबोधन में नीतीश कुमार ने पिछले 15 सालों में किए गए कार्यों के बारे में बताया। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने हर क्षेत्र में काम किया है। पहले बिहार में अपराध का बोलबाला था, लेकिन अब अपराध में बिहार का स्थान काफ़ी नीचे आ गया है। कोरोना से लड़ाई में भी हमने काम किया है।

पहले कुछ लोग सिर्फ वोट लेते रहते थे, पर काम नहीं करते थे। सीएम ने कहा कि अगर उनकी सरकार फि़र से बनती है तो छूटे हुए कामों को पूरा किया जाएगा। उन्होंने आधी आबादी को आकर्षित करते हुए कहा कि ग्रेजुएशन करने वाली युवतियों को पहले पच्चीस हजार रुपये मिलते थे, जिन्हें सरकार बनने के बाद बढ़ाकर पच्चास हजार रुपये की राशि दी जायेगी। मौके पर उन्होंने लोगों से शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा को वोट देकर विजय बनाने की अपील की।

कार्यक्रम में भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, प्रत्याशी कृष्ण नंदन वर्मा, सांसद चंदेश्वर प्रसाद चन्द्रवंशी सहित कई अन्य लोग मौजूद थे। वही सभा समाप्त होते ही एससी-एसटी विद्यालय से हटाई गई एक महिला गार्ड सीएम से मिलने की जिद्द पर अड़ गई और जमकर हंगामा किय। हालांकि मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने महिला को समझा-बुझाकर शांत कराया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें