यौन शोषण मामले में पायल घोष ने किया दावा, क्रिकेटर इरफान पठान के सामने आए थे अनुराग कश्यप के मैसेज

0
24
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने और बाद में उनके खिलाफ रेप का केस दर्ज कराने वाली एक्ट्रेस पायल घोष ने दावा किया है कि उन्होंने अनुराग के इस व्यवहार के बारे में उनके अच्छे दोस्त और क्रिकेटर इरफान पठान को बताया था. उन्हें उम्मीद थी कि इरफान पठान इसे शेयर करेंगे और कुछ बोलेंगे लेकिन वह चुप हो गए. हालांकि पायल ने कहा कि उन्होंने रेप के बारे में इरफान को नहीं बताया है.

पायल घोष ने ट्वीट कर लिखा,”मैंने इरफान पठान को ये नहीं बताया था कि अनुराग कश्यप ने मेरा रेप किया था. लेकिन उनके संग हुई मेरी बातचीत के बारे में मैंने इरफान को सबकुछ बताया था. उन्हें सब पता है, लेकिन वे अभी कुछ नहीं बोल रहे हैं. वे मेरा अच्छा दोस्त होने का दावा करते हैं.” इसके साथ ही उन्होंने दूसरा ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने इरफान पठान से उम्मीद जताई है कि वह सबको वो सभी बताएंगे.

इरफान पठान पर जताया विश्वास

पायल घोष ने ट्वीट में लिखा,”इरफान पठान को टैग करने का मतलब ये नहीं है कि मुझे उनमें इंट्रेस्ट है, लेकिन उनके साथ मैंने सबकुछ शेयर किया था, रेप वाली बात नहीं. मुझे विश्वास है कि वो सब बताएंगे जो मैंने उन्हें बताया था.” पायल इससे पहले एक ट्वीट में अपने किस्से के बारे में बताया है. जब अनुराग का उनके मोबाइल पर मैसेज आया था और इरफान पठान उनके सामने ही बैठे थे.

इरफान पठान के सामने आए मैसेज

पायल ने इस ट्वीट में लिखा,”साल 2014 में होली से एक दिन पहले अनुराग कश्यप ने मुझे मैसेज किया था. वह मुझे उनके घर जाने के लिए बोल रहे थे. उस वक्त इरफान मेरे घर पर ही थे और उनके सामने ही मैसेज आया था. लेकिन मैंने इरफान को कहा था कि मैं विनीत जैन के घर जा रही हूं, अनुराग के नहीं. उम्मीद करती हूं उन्हें याद होगा वो.”

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखगोल्ड और सिल्वर की कीमतों का क्या है रुख,
अगला लेखकेंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने स्वदेशी उत्पादन पर दिया जोर
http://www.ajhindidaily.com

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें