एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, घर पर क्वारंटाइन रहेंगे

0
16

एर्नाकुलम। अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है। पृथ्वीराज ने बताया है कि उनमें संक्रमण के लक्षण नहीं है और जब तक निगेटिव रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक घर पर ही क्वारंटाइन रहेंगे। पृथ्वीराज अपनी आने वाली फिल्म जन गण मन की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म के निदेशक डिजो जोस और क्रू के अन्य सदस्य भी वायरस से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद पृथ्वीराज ने भी अपनी जांच कराने का फैसला लिया। अब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पृथ्वीराज अपनी फिल्म की शूटिंग केरल के एर्नाकुलम में कर रहे थे। उन्होंने ट्विटर पर बताया है, ‘मैं 7 अक्टूबर से डिजो जोस एंथनी की जन गण मन की शूटिंग कर रहा था। हम कोविड-19 के सभी उपायों का पालन कर रहे थे। नियम के अनुसार, शूटिंग में शामिल सभी लोगों ने शूटिंग से पहले अपनी जांच कराई थी। कोर्टरूम में शूटिंग के आखिरी दिन फिर से जांच कराई। दुर्भाग्य से इस बार रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और मुझे आइसोलेशन में जाना होगा। मुझमें लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक हूं। जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें जांच कराने और आइसोलेट होने की सलाह देता हूं। जल्द ठीक होने और काम पर लौटने की उम्मीद करता हूं। आपके प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद।’

आपको बता दें इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन सूरज वेंजरअमूडू के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। सूरज की रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। फिल्म सेट पर कई सारे मामले मिलने के बाद शूटिंग को रोक दिया गया है। इससे पहले जब देश में लॉकडाउन लगा था, तब पृथ्वीराज सुकुमारन और फिल्म Aadujeevitham के 58 क्रू सदस्य 2 महीनों तक जॉर्डन के वादी रम में फंस गए थे। इसके बाद 22 मई को पूरी टीम वंदे भारत मिशन के तहत प्रत्यावर्तन फ्लाइट से केरल आई। केरल पहुंचने के बाद पृथ्वीराज पहले एक हफ्ते तक इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन में रहे और फिर अपने परिवार से मिलने से पहले 14 दिन के होम क्वारंटाइन में रहे। तब उन्होंने अपनी जांच कराई थी और रिपोर्ट निगेटिव आई थी। हालांकी उनकी फिल्म के क्रू के दो सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें