कानपुर: फंदे पर लटका मिला कारोबारी का शव, पत्नी-बेटे ने हत्या का लगाया आरोप

0
22

कानपुर के बिधनू के परसौली गांव के पास से मौरंग में एक कारोबारी का शव फंदे पर लटका मिला. कारोबारी की पत्नी और बेटे ने हत्या का आरोप लगाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

कारोबारी का शव फंदे पर लटका मिला.

कानपुर. गुरुवार की सुबह कानपुर के बिधनू के परसौली गांव के पास से मौरंग में एक युवक का शव गूलर पेड़ से लटका मिला. मृतक की पहचान मौरंग के कारोबारी के रुप में हुई. सूचना के मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. 

पुलिस ने कारोबारी के शव से मोबाइल बरामद किया. मोबाइल के जरिए पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी. पुलिस ने बताया कि करोबारी की पत्नी और बेटे ने हत्या का आरोप लगाया है. जानकारी के अनुसार पुलिस से फोन पर बातचीत होने के बाद बुधवार की शाम घर से परिजन निकल गए है.

कानपुर नगर निगम कार्यकारिणी की मीटिंग आज, कई अहम प्रस्ताव पर होंगे फैसले

पुलिस ने बताया कि कारोबारी मनोज कुमार यादव न्यू आजाद नगर सतबरी मौरंग का निवासी है. कारोबारी के शव परसौली गांव के पास गूलर के पेड़ से रस्सी से लटकता हुआ मिला. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचने के बाद कारोबारी के जेब से मिली मोबाइल से पत्नी विमला को सूचना दी. 

बताया जा रहा है कि घटनास्थल से पुलिस ने एक खाली और एक भरा देशी शराब की बोतल, दो गिलास, चिप्स, दो समोसे और साइकिल को बरामद किया है. पुलिस को कारोबारी की पत्नी विमला ने बताया कि बुधवार की शाम में किसी को फोन आने पर पति साइकिल लेकर घर से निकल गए थे. उन्होंने देर रात तक आने की बात कही थी. पुलिस ने बताया कि जब कारोबारी देर रात तक वापस लौट नहीं कर आए थे, तब उनकी पत्नी ने उनको फोन किया था, लेकिन फोन नहीं उठा. बेटे अक्षत ने हत्या का आरोप लगाया.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. मौके पर पहुंची फॉरेंसिंक टीम ने जांच करते हुए साक्ष्य को जुटा लिया है. मामले को लेकर एसओ पुष्पराज सिंह ने कहा कि कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है. काल डिटेल के आधार पता लगाया जाएगा कि उस दिन मनोज को बुलाने वाला व्यक्ति कौन है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करेगी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें