कानपुर सागर मार्ग पर भिडे ट्रक और डंपर, जिंदा जला डंपर चालक

0
27

कानपुर। कानपुर सागर मार्ग पर पतारा कस्बा के पास सड़क दुर्घटना में ट्रक और डंपर आमने-सामने भिड़ गये। दोनों वाहनों की भिड़ंत इस कदर रही कि डंपर चालक बाहर नहीं निकल पाया और केबिन में फंस गया। जोरदार टक्कर से डंपर में आग लग गयी और डंपर चालक जिंदा जल गया। हादसे के बाद करीब दो घंटे तक यातायात बाधित रहा। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। वहीं केबिन को काटकर शव को बाहर निकाला गया।

पतारा के ककरईया निवासी चंद्रिका विश्वकर्मा (45) डंपर चालक था और देर रात वह डंपर लेकर घाटमपुर से हमीरपुर की ओर जा रहा था। अभी वह कानपुर-सागर मार्ग के किनारे स्थित नेहरू इंटर कालेज के पास ही पहुंचा था कि घाटमपुर की ओर आ रहे मौरंग लदे ट्रक से उसकी भिड़ंत हो गयी। दोनों वाहन तेज रफ्तार से थे जिसके चलते ट्रक खाई में जाकर पलट गया और दोनों वाहन में आग लग गई। ट्रक चालक किसी तरह से बाहर निकल आया पर डंपर चालक केबिन में ही फंस गया और आग लगने से वह जिंदा जल गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने हाईवे पर धू-धू कर जल रहे डंपर को देख फायर बिग्रेड को फौरन बुलवाया और यातायात को रोक दिया। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पाया। इसके बाद केबिन काटकर डंपर चालक का शव बाहर निकाला जा सका। हादसे के चलते हाईवे करीब दो घंटे तक यातायात बाधित रहा और कानपुर सागर मार्ग पर दोनों ओर से करीब दो किमी तक वाहनों की लंबी कतारें लग गईं।

वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक व खलासी मौके से फरार हो गए। जानकारी पर कोतवाली प्रभारी राजीव सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि क्रेन मंगाकर डंपर को हाईवे से हटाकर यातायात बहाल करा दिया गया है और पीड़ित परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें