Bigg Boss-14 में उठी नेपोटिज्म की आंधी, सिंगर राहुल ने साधा जान सानू पर निशाना

0
17

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा सामने आया है। नेपोटिज्म को लेकर कई स्टार किड्स को लपेटे में लिया गया था, वहीं अब बिग बॉस सीजन 14 में नेपोटिज्म की आंधी चली है।

बता दें कि बिग बॉस के सीजन 14 में मशहूर सिंगर कुमार सानू के बेटे जान सानू घर में हैं। वैसे तो उन्हें अक्सर दोस्ती निभाते देखा गया है, लेकिन इस बार वे राहुल वैद्य के निशाने पर आए हैं। दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया चल रही थी। इस बीच मौके का फायदा उठा कर राहुल वैद्य ने जान को निशाना बना नॉमिनेट कर दिया। लड़ाई तो तब शुरु हुई जब राहुल ने जान को नॉमिनेट करने की वजह नेपोटिज्म बताई। इस बात को सुनकर जान और राहुल के बीच बहस छिड़ गई।

राहुल वैद्य के बारे में बताएं तो वे भी सिंगर हैं। राहुल ने इंडियन आइडल के पहले सीजन में आए थे। वे सेकंड रनर अप रहे थे। राहुल ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया था। राहुल के पिता महाराष्ट्र स्टेट इलेक्टिसिटी बोर्ड में इंजीनियर हैं। वहीं जान मशहूर गायक कुमार सानू के बेटे हैं।

फिलहाल तो राहुल की इस बात से घर के सभी सदस्य उनके खिलाफ हो गए हैं, लेकिन राहुल अभी भी अपनी बात पर अडिग हैं। वहीं इस बात पर जान सानू ने बोला कि वे बेहद भाग्यशाली हैं कि वे कुमार सानू के बेटे हैं।

भले ही घर के सभी सदस्य राहुल के खिलाफ हो गए हों, लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर काफी सपोर्ट किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि राहुल बेहद प्रतिभाशाली गायक हैं, लेकिन नेपोटिज्म की वजह से उन्हें नेम-फेम नहीं मिल पाया।

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब जान सानू पर नेपोटिज्म को लेकर निशाना साधा जा रहा है। इससे पहले पंजाबी एक्टर शहजाद देओल ने इशारों ही इशारों में नोमिनेट होने पर बिग बॉस पर भेदभाव का आरोप लगाया था। जाते-जाते उन्होंने यहां तक कह दिया कि अगर यह सब जनता के हाथ में होता तो वे इतनी जल्दी घर से बेघर नहीं होते।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें