फरीदकोट में आर्थिक तंगी के चलते शख्स ने पत्नी-बच्चों के साथ आग लगाकर की आत्महत्या

0
36
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
प्रतीकात्मक तस्वीर

फरीदकोट (एजेंसी)। पंजाब के फरीदकोट से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ आग लगाकर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। पुलिस के मुताबिक, आर्थिक तंगी के चलते ये कदम उठाया गया है। 

मृतक की पहचान मूलरूप से राजस्थान के सीकर निवासी धर्मपाल (40) के रूप में हुई जो बीते 10 साल से गांव कलेर में अपनी पत्नी सीमा (36), बेटी मोनिका (15) और बेटे हतीष कुमार (10) के साथ रह रहा था। धर्मपाल गांव के ही ईंट भट्टे पर बतौर मुंशी काम करता था। पुलिस को मिले सुसाइड नोट के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान बिगड़ी माली हालत और उधार के चलते परिवार ने ये कदम उठाया। पुलिस की ओर से इसी आधार पर मामले की तफ्तीश की जा रही है। 

कलेर गांव के लोगों ने बताया कि ये परिवार कई सालों से यहां रह रहा था। शनिवार सुबह लोगों ने देखा कि मृतक परिवार के घर से धुआं निकल रहा था और कोई आवाज नहीं आ रही थी। इसके बाद स्थानीय लोग जुटे और घर का दरवाजा तोड़ा तो परिवार के सभी सदस्य बुरी तरह से आग में झुलसे पड़े थे। इस मामले में डीएसपी सतविंदर सिंह विर्क ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें