सुशांत के परिवार पर फिर टूटा दुखों का पहाड़, चचेरे भाई की हालत गंभीर

0
17

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर एक बार फिर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर के चचेरे भाई नीरज कुमार बबलू को अचानक हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति को गंभीर देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया। दिल्ली में नीरज का इलाज जारी है।

इस बात की जानकारी सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दी है, जो सुशांत केस में लगातार जस्टिस की मांग करती दिखाई दे रही हैं। श्वेता सिंह ने पोस्ट कर अपने चचेरे भाई बबलू की हालत का खुलासा किया, साथ ही लोगों से उनके लिए दुआ मांगने की भी अपील की।

सुशांत का परिवार अबतक उनके जाने के सदमें से उबर नहीं पाया है और ऐसे में बबलू भैया की ऐसी हालत होने से पूरा परिवार सकते में पहुंच गया है। श्वेता ने ट्वीट कर लिखा है, ‘बबलू भैया के लिए दुआ करें। वो अभी दिल्ली के अस्पताल में हैं।’

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज बिहार के सुपौल जिले की छातापुर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक हैं। बताया जा रहा है कि वह चुनाव प्रचार के दौरान अपने विधानसभा क्षेत्र के माधोपुर में निकले थे, तभी उन्हे सीने में दर्द उठा, जिसके बाद उन्हें पटना के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत बिगड़ता देख डॉक्टर्स ने उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें