राहुल-प्रियंका पर बरसे सिद्धार्थनाथ सिंह, कहा- पॉलिटिकल टूरिज्म करने वाले करौली क्यों नहीं गए?

0
30

प्रयागराज. यूपी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने राजस्थान के करौली में एक पुजारी की हत्या के मामले में दोनों भाई-बहन को आड़े हाथ लिया है. सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को उनके राज्य में हो रहे अपराधों पर चिंता करनी चाहिए.

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने राहुल व प्रियंका से सवाल किया कि पॉलिटिकल टूरिज्म करने वाले भाई-बहन अब तक राजस्थान के करौली क्यों नहीं पहुंचे? उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता राहुल व प्रियंका से ये ही सवाल कर रही है कि आखिर वो राजस्थान क्यों नहीं गए.

“गोंडा मामले में सरकार कर रही सख्त कार्रवाई”
वहीं, गोंडा में पुजारी को गोली मारने के मामले में कैबिनेट मंत्री ने कहा कि योगी सरकार मामले में कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार घटना को लेकर पूरी तरह संवेदनशील है. दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी.

रामजानकी मंदिर मनोरमा के महंत पर हुआ था हमला
बतादें कि शनिवार रात गोंडा के रामजानकी मंदिर मनोरमा के महंत सम्राट दास पर गोली चला दी गई थी. पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा था. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें