रकुलप्रीत से एनसीबी ने 4 घंटे सवाल किये

0
44
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

मुंबई (एजेंसी)। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह से आज करीब 4 घंटे पूछताछ की। वे करीब 10.30 बजे एनसीबी के ऑफिस पहुंची थीं और करीब 2.30 बजे वहां से निकलीं। दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ जारी है।

एनसीबी ने आज करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद के घर छापा भी मारा। उनके घर से गांजा बरामद हुआ है, हालांकि इसकी मात्रा काफी कम है। प्रसाद से भी पूछताछ चल रही है। नारकोटिक्स ब्यूरो ने मुंबई में 2 और जगहों पर भी छापे मारे हैं। इनके बारे में ज्यादा डिटेल नहीं मिल पायी है।

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से कल पूछताछ होगी। तीनों पर ड्रग्स लेने के आरोप हैं। बताया जा रहा है कि ड्रग्स केस में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में कई एक्ट्रेस के नाम लिए हैं। दीपिका और उनकी मैनेजर के वॉट्सऐप चैट में भी ड्रग्स की बातचीत सामने आयी है।

उधर, दीपिका और सारा गुरुवार को गोवा से मुंबई लौट आयीं। सूत्रों के मुताबिक, दीपिका के पति रणवीर ने एनसीबी से अपील की है कि पूछताछ के दौरान वे दीपिका के साथ रहना चाहते हैं। रणवीर ने कहा है कि दीपिका को कभी-कभी घबराहट होती है। इसलिए पूछताछ के वक्त उनके साथ रहने की परमिशन दी जाये।

राखी ने दावा किया है कि कई एक्टर्स ऐसे ड्रग्स लेते हैं, जिनसे उन्हें भूख न लगे। राखी ने बताया, मैंने देखा है कि कई एक्टर खुद को स्लिम और जवान बनाए रखने के लिए ड्रग्स लेते हैं। ज्यादातर वीड (गांजा) इस्तेमाल करते हैं। कई बड़े एक्टर चरस भी पीते हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें