सुशांत का गला घोंटने की बात साबित

0
71
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नयी दिल्ली (एजेसी)। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से विदा हुए तीन महीने से भी ज्यादा वक्त हो गया है, लेकिन देश की तीन सबसे बड़ी जांच एजेंसियां मिलकर भी अब तक इस सवाल का जवाब नहीं तलाश सकी हैं कि एक्टर ने सुसाइड किया था या उनकी हत्या हुई थी। जांच और न्याय मिलने में हो रही देरी पर सुशांत के परिवार का रख रहे वकील विकास सिंह ने नाराजगी जताई है।

वकील विकास सिंह ने ट्वीट किया,सीबीआई द्वारा सुशांत मामले को आत्महत्या के लिए उकसाए जाने से बदलकर हत्या के मामले में बदलने में हो रही देरी अब फ्रस्ट्रेशन हो रही है। वो डॉक्टर जो एआइआइएमएस की टीम का हिस्सा रहा है उसने मुझे बताया था कि जो तस्वीरें मैंने उसे भेजी वो बताती हैं कि ये 200 प्रतिशत गला घोंट कर मारे जाने का मामला है, सुसाइड नहीं।

उधर एम्स के फॉरेंसिक चीफ सुधीर गुप्ता ने विकास सिंह के बयान पर कहा, जांच अभी चल रही है। जो वो कह रहे हैं वो ठीक नहीं है। हम सिर्फ गले पर खिंचने के निशान और क्राइम सीन को देखकर इस नतीजे पर नहीं पहुंच सकते हैं कि ये हत्या है या सुसाइड। इसमें और जांच किए जाने की जरूरत है जो चल रही है और कोई नतीजा अब तक नहीं निकाला गया है।

कथित तौर पर 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी उनके मुंबई स्थित फ्लैट पर पंखे से लटकती पायी गयी थी। मामला पहले मुंबई पुलिस के पास था लेकिन सुशांत के पिता द्वारा बिहार में एफआइआर दर्ज कराने के बाद इसमें नाटकीय मोड़ आया। सुशांत ने केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाये। जिसके कुछ वक्त बाद ये मामला सीबीआई के हाथ में आ गया।

मामले की जांच में अब तक एक्टर की मौत की वजह तो साफ नहीं हो सकी है लेकिन इस केस में ड्रग एंगल आने के बाद से लगातार गिरफ्तारियों का सिसिला जारी है।   एनसीबी उस नेक्सस को क्रैक करने में लगी हुई है जो बॉलीवुड तक ड्रग्स पहुंचाता है और साथ ही वो लोग भी जो ड्रग्स लेते हैं या इसे प्रोक्योर करते हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें