अर्नब की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाने वाले रिज़वान कंगना के वकील- बोले कपिल मिश्रा; एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

0
34

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जारी तनातनी खत्म होती नहीं दिख रही है। बीएमसी ने कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़ने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। उधर कंगना रनौत ने बीएमसी की इस कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इसी बीच बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का एक ट्वीट वायरल हो रहा है।

कपिल मिश्रा ने एक खबर का लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया ‘कंगना रनौत जी को इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाने वाला रिजवान सिद्दीकी है कंगना का वकील। अर्नब के खिलाफ गवाह बनने के लिए मुंबई पुलिस को लिख चुका है। सफूरा जरगर के सपोर्ट में भी अभियान चला रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में कंगना रनौत को टैग भी किया।

कपिल मिश्रा के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना रनौत ने लिखा ‘मैं जानती हूं रिजवान सिद्दीकी जी और मेरी आईडियोलॉजी नहीं मिलती। मेरा स्नेह और विश्वास पाने के लिए उनका मेरे जैसा होना जरूरी नहीं है। मुझे सिर्फ अपने काम के प्रति उनकी निष्ठा चाहिए जो उनमें कूट-कूट कर भरी है।’ कंगना ने आगे लिखा ‘हमारा धर्म और संस्कृति दूसरों के विचारों का सम्मान करना सिखाती है’।

कंगना रनौत के इस जवाब पर सोशल मीडिया पर तमाम लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। रस्मिता नाम की एक यूजर ने लिखा ‘इस तरह के मामलों में धर्म का कोई लेना देना नहीं है। बहुसंख्यक हिंदू-मुसलमान भाई बहन हैं। कोई भी कुरान या मनुस्मृति या मुल्ला या साधु हमारी मोहब्बत को तोड़ नहीं सकता है।’

पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ नाम के हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘हम सब आपका सपोर्ट करते हैं। आप सबों को हम राष्ट्रवादी के भावनाओं का सम्मान करना चाहिए। जितना साथ हम आपका देते हैं उससे ज्यादा साथ हम सब अर्णब का देते हैं। अगर अर्णब को आपका वकील कुछ करता तो उसे हटाइये।’ आदर्श नाम के यूजर ने लिखा ‘कपिल मिश्रा के मुंह पर तमाचा है यह. बहुत अच्छा जवाब कंगना जी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें