हाजीपुर: दोस्तों के साथ रात्रि में सोये युवक के दोनों पैर में मारी गोली, सभी दोस्त फरार

0
140

हाजीपुर (आससे)। नगर थाना क्षेत्र के रामभद्र मोहल्ले में शनिवार की सुबह करीब आठ बजे अफरा तफरी मच गई,जब स्थानीय लोगों को यह पता चला कि एक युवक को उसी के किसी साथी ने उसके दोनों पैर में गोली मार दी है। वह गम्भीर रूप से जख्मी होकर सदर अस्पताल में इलाजरत है।

जख्मी अंकित कुमार (उम्र 18 वर्ष से अधिक) ने अस्पताल में पुलिस के समक्ष बयान दिया है कि वह सोया हुआ था सुबह आठ बजे दर्द होने पर जगा तो देखा कि उसके सभी चारो साथी वहां से फरार है, लेकिन सिर्फ एक का ही वह नाम जानता है। उसने बताया कि वह रामभद्र में किसी अपने करीबी मित्र के घर मे ही सोया था। तब वह संख्या में अन्य दोस्तों को मिलाकर कुल पांच थे। उधर चर्चा यह भी है कि युवक जख्मी अंकित का आपराधिक इतिहास भी रहा है। जबकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नही हुई है।

जख्मी युवक का यह बयान हास्यास्पद लगा, जिसमे उसने कहा है कि गोली लगने की जानकारी उसे बाद में हुई। उधर नगर पुलिस भी घटना को लेकर बेहद सम्वेन्दनशील रही। चुकी माहौल चुनावी है। इसलिए पुलिस प्रशासन भी सामान्य एक्शन से परहेज करते हुए त्वरित कार्रवाई में फिलवक्त भरोसा करती दिखती है। गोली अंकित के दोनों पैर में मारी गयी है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। जख्मी युवक अजय ठाकुर का पुत्र बताया गया है। जो स्थानीय अंदरकिला निवासी बताये गए हैं। प्रारम्भिक  जांच से किसी राजू नामक दोस्त नें अंकित को गोली मारी है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें