पटना: छठ पूजा के दौरान राज्य में हादसों और हत्या की वारदातों में 11 की गई जान

0
63
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
घाट पर जमा भीड़

पटना (आससे)। बिहार के कुछ जिलों में छठ पूजा के दौरान अलग-अलग हुए हादसों और हत्या की वारदातों में 6 लोगों की मौत हो गई। सुपौल जिले में छठ पूजा के लिए घाट जा रहे दो सगे भाइयों को पिकअप ने रौंद दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ये हादसा किशनपुर थाना क्षेत्र के चौहट्टा चौक के पास एनएच 327 ए पर हुआ। छठ के दिन एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत के बाद गांव में मातम छा गया।

वहीं बेगूसराय में दो अलग-अलग जगहों पर डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। घटना मंसूरचक एवं डंडारी थाना क्षेत्र का है। जबकि वैशाली के बिदुपुर और राघोपुर में छठ पूजा के दौरान नहाने गए दो युवक नदी में डूब गए। खबर लिखे जाने तक किसी युवक नदी में डूबे दोनों युवकों की तलाश जारी है।

वहीं समस्तीपुर के दलसिंहसराय के कोनयला पोखर में छठ पूजा के दौरान नाव पलट गई जिसमें एक युवक की मौत हो गई। नाव पर सवार चार अन्य युवकों को ग्रामीणों ने डूबने से बचा लिया। बताया जा रहा है कि तालाब में नाव से सभी युवक नहाने गए थे। दूसरी घटना मोतीपुर सब्जी मंडी के पास स्थित छठियारी पोखर के पास चार साल का बालक एक बाइक की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, बिहार में हत्या की तीन वारदात भी हई। पहली वारदात समस्तीपुर में मुफ्फसिल के विशनपुर चौक के पास की है जहां अज्ञात अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक युवक की पहचान विकास कुमार उर्फ डुगडुगी के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दूसरी घटना मोतिहारी में सुगौली के रघुनाथपुर बाजार की है जहां घर में वृद्ध की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। तीसरी घटना सीवान की है जहां पुणे से घर छठ मनाने आए  युवक की बर्बरता पूर्वक गला रेत कर हत्या की गई है। युवक का नाम सूरज कुमार है जो नवलपुर गांव का रहने वाला है। घटना बड़हरिया थाना क्षेत्र के नवलपुर बगीचे की है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें