गिरियक: डॉक्टर पर कार्रवाई नहीं होने से भड़के सफाई कर्मी ने फिर विम्स में मचाया बवाल

महिला सफाई कर्मी के साथ पिछले दिनों चोरी का आरोप लगाकर डॉक्टर ने किया था बदसलूकी

0
27

गिरियक (नालंदा) (संसू)। आयुर्विज्ञान संस्थान पावापुरी कॉलेज एंड अस्पताल में कार्यरत एक चिकित्सक की गंदी एवं अमानवीय हरकत ने पुरे अस्पताल एवं कॉलेज पर बदनामी का दाग लगा दिया है। महिला सफाई कर्मी के साथ डॉ ध्रुव कुमार द्वारा सहयोगियों के साथ 7 लाख की चोरी का इल्जाम लगाने के बाद अमानवीय हरकत कर मारपीट किया गया था। जिसके बाद संघ के लोगों के साथ ओपीडी के सामने धरना पर बैठ गए थे।

बता दें कि मंगलवार को विम्स प्रशासन और राष्ट्रीय सफाई कर्मी संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष उमेश भगत, कर्मचारी संघ के महामंत्री रंजीत कुमार चौधरी एवं सफाई कर्मियों के साथ बैठक कर मामले को शांत कराया गया था जिसमें सात मांगों एवं शर्तों के साथ लिखित आश्वासन दिया गया था कि डॉ ध्रुव कुमार को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया जायेगा, लेकिन जब गिरफ्तारी नहीं हुई तो आज पुनः ओपीडी के सामने पीड़िता को लेकर संघ के लोगों ने प्रदर्शन किया।

मामला एक बार फिर गरमाते देख विम्स प्रशासन कि नींद खुली और प्राचार्य डॉ पीके चौधरी, अधीक्षक डॉ ज्ञान भूषण, एसडीओ संजय कुमार, डीएसपी सोमनाथ प्रसाद एवं गिरियक इंस्पेक्टर, बीडीओ थाना अध्यक्ष के साथ बैठक किया और संघ के लोगों के साथ आधा घंटा तक बात चीत किया गया। लेकिन सभी लोग पहले चिकित्सक कि गिरफ्तारी और बर्खास्त करने की मांग पर अड़े रहे। अंत में प्रशासन वापस लौटी और दूसरी बार पुलिस प्रशासन और विंस अधिकारियों के साथ बैठक कर आगे की कार्रवाई के लिए बैठक जारी है।

इस मौके पर राष्ट्रीय सफाई कर्मी संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भीम आर्मी के उपाध्यक्ष उमेश भगत, राष्ट्रीय कर्मचारी संघ के महामंत्री रंजीत कुमार चौधरी, संघ के अध्यक्ष, आशा देवी, रिंकू देवी, बिंदा यादव, राष्ट्रीट सफाई कर्मी संघ के उपाध्यक्ष, सफाई कर्मी संघ के जिला उपाध्यजक्ष छोटो राम एवं सफाई कर्मियों चिकित्सक एवं उनके गुर्गों की गिरफ्तारी पीड़िता को न्याय देने की मांग पर अड़े रहे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें