पटना: नीतीश कुमार की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

0
33

पटना (आससे)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। शनिवार को सिविल सर्जन की टीम द्वारा सीएम आवास में उनका सैंपल लिया गया था। आईजीआईएमएस की लैब में देर रात सैंपल जांच में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। अस्पताल अधीक्षक ने बताया कि सीएम आवास से कुल 16 लोगों के सैंपल जांच के लिए आईजीआईएमएस आए थे। सभी की रिपोर्ट निेगेटिव आई है।

विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सीएम आवास और डिप्टी सीएम आवास से जुड़े लोगों के सैंपल लिए गए थे। मालूम हो कि विधान परिषद के कार्यकारी सभापति के साथ हाल ही में एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शामिल हुए थे। अवधेश नारायण सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिलने के बाद मुख्यमंत्री ने भी अपनी जांच कराई थी।

शनिवार को बिहार विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके बाद बिहार के सियासी गलियारे में हडक़ंप मच गया क्योंकि हाल ही में तमाम नेता, मंत्री, विधायक और एमएलसी सभापति के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए थे। अवधेश नारायण सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सीएम नीतीश ने खुद ही पहल कर अपना टेस्ट कराया। हालांकि राहत की बात रही की उनके साथ ही अन्य लोगों की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें