SushantSinghDeath: सुशांत सिंह की निजी डायरी मिली, कई पन्ने गायब

0
16

मुंबई। बॉलीवुड (Bollywood) के उम्दा एक्टर में से एक सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आये दिन चौंका देने वाली बातें सामने आ रही हैं। मामले की जांच के लिए सीबीआई (CBI) ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इसी बीच सुशांत की निजी डायरी बरामद हुई है, जो इस केस को सुलझा सकती थी, पर खबर है कि सुशांत की पर्सनल डायरी से कुछ पन्ने गायब हैं।

सुशांत सिंह के पिता केके सिंह के वकील इस डायरी का जिक्र कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि डायरी के मिलने के बाद कई राज खुल सकते हैं। ऐसे में खबर है कि सुशांत की पर्सनल डायरी मिली तो है , लेकिन उसके कुछ पन्ने फटे हुए हैं और कुछ पन्ने गायब हैं। सूत्रों के मुताबिक डायरी में एक नाम का जिक्र है, जिसके बाद के पन्ने गायब कर दिए गए हैं। जो एक बार फिर से मुंबई पुलिस की कथनी और करनी पर सवाल खड़े हो गए हैं।

डायरी के पन्ने कैसे फटे या किसने फाड़ दिए? ये तो अब जांच के बाद ही पता चलेगा। ऐसे में, डायरी को लेकर अब मुंबई पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं कि जब परिवार और दोस्तों ने बार-बार पर्सनल डायरी का जिक्र किया उसके बाद भी मुंबई पुलिस का ध्यान इस तरफ क्यों नहीं गया? आखिर क्या लिखा था सुशांत ने डायरी में ? किसने गायब किये डायरी के पन्ने ? ऐसे ढेरों सवाल हैं, जो लोगों के जेहन में उठ रहे हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें