दीपिका पहुंची मुंबई, घर के बाहर बढ़ायी गयी सुरक्षा

0
40

नयी दिल्ली (एजेंसी)। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह, मैनेजर करिश्मा प्रकाश समेत लीगल टीम में शामिल तीन लोगों के साथ मुंबई लैंड कर चुकी हैं। इस बीच, उनके घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। दीपिका पादुकोण की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

बता दें कि गुरुवार शाम दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह चार्टर प्लेन से गोवा से मुंबई के लिए रवाना हुए थे। दीपिका, गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं, जब ड्रग्स केस में एनसीबी के रडार पर उनका नाम सामने आया। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को 26 सिंतबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में ड्रग्स ऐंगल में जया साहा द्वारा एक्ट्रेस का नाम लिया गया।

हाल ही में ड्रग्स मामले से जुड़ीं कुछ वॉट्सऐप चैट्स सामने आई थीं, जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया। इस चैट में डी , के से माल यानी ड्रग्स की मांग कर रही थीं। एक न्यूज चैनल ने दावा किया था कि डी दीपिका हैं और के करिश्मा हैं, जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है। क्वॉन कंपनी का कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेस से कॉन्ट्रैक्ट रहा है, जिसमें दीपिका का नाम भी शामिल है। दीपिका चैट्स में माल यानी ड्रग्स की मांग करते हुए मिली थीं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें