रूपौली: दिनदहाड़े अपराधियों ने युवक को मारी गोली

0
136

रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। टीकापट्टी थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है। बढ़ते मनोबल का एहसास कराते हुए दिनदहाड़े गोलीबारी कर एक युवक को घायल कर देने का मामला प्रकाश में आया। यह मामला तब प्रकाश में आया जबकि घायल युवक को उसके साथ चल रहे साथी और परिजनों के मदद से इलाज के लिए रेफरल अस्पताल रूपौली पहुंचाया गया। जहाँ उसकी पहचान भवानीपुर थाना क्षेत्र के जाबे गांव निवासी उदय कुमार के रूप में की गई। जो गत् दशक भर से अपने ननिहाल बैरिया गांव में ही रह रहा है।

बता दें कि शुक्रवार को दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने बैरिया गांव से पैदल अपने अन्य दोस्तों के साथ डूमरी बाजार जा रहे युवक उदय कुमार पर दो चक्र गोलियां बरसायी। जिसमें अपराधियों की एक गोली युवक के घुटने में जा धसी। इलाजरत पीड़ित युवक ने रेफरल अस्पताल रूपौली में बताया कि डूमरी बाजार से पूर्व आश्रम टोला के समीप उच्च विद्यालय के निकट ज्यों ही पहुंचा कि विद्यालय की तरफ से गोली चलने की आवाज आई और मेरे पैर में आ धसी, जिससे मैं घायल हो गिर पड़ा। दोस्तों के सहयोग से परिजनों को सूचना मिली और इलाज के लिए अस्पताल में भरती कराया गया। जहाँ प्राथमिक उपचार के तुरंत बाद स्थिति की गम्भीरता को देखते हुए चिकित्सक ने विशेष उपचार के लिए सदर अस्पताल पूर्णियाँ भेज दिया।

जबकि घटना की सूचना मिलते ही टीकापट्टी के प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद सिंह सहायक अवर निरीक्षक भूषण झा और सदलबल के साथ रेफरल अस्पताल पहुंच घटना की जानकारी से अवगत हुए। प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि गोली बाएं पैर के घुठना के पास में लगी है। फिलहाल घायल को इलाज के लिए पूर्णिया भेजा गया है। वहीं मामले की छानबीन की जा रही हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें