कार में आग लगने से एनसीपी नेता संजय शिंदे की मौत

0
15

नासिक। महाराष्ट्र के नासिक में एक दर्दनाक हादसे में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता संजय शिंदे की मौत हो गई। नेता संजय शिंदे की गाड़ी में आग लग गई और गाड़ी के अंदर ही जलकर उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एनसीपी नेता संजय शिंदे की गाड़ी में आग उस वक्त लगी, जब वह मुंबई-आगरा हाईवे पर जा रहे है। इसी दौरान पिपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास उनकी कार में शॉर्ट सर्किट हो गया।

बताया जा रहा है कि संजय शिंदे नासिक जिले के एक अंगूर निर्यातक थे। पुलिस के मुताबिक, यह घटना मंगलवार दोपहर को पिंपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास हुई, जब शिंदे कीटनाशक खरीदने के लिए पिंपलगांव जा रहे थे। पुलिस के अनुसार वायरिंग में शॉर्ट-सर्किट की वजह से उनकी कार में आग लग गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, आग लगने के बाद संजय शिंदे ने कार रोककर बाहर निकलने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए, क्योंकि कार के दरवाजे लॉक हो गए थे। इसके बाद का तेजी से फैल गई और उनकी मौत हो गई।

अधिकारी ने बताया, हमें कार के अंदर हैंड सैनिटाइटर की एक बोतल मिली है और हमें शक है। कि शायद इस वजह से आग तेजी से फैल गई होगी, क्योंकि यह एक ज्वलनशील पदार्थ है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें