लंग कैंसर पर पहली बार बोले संजू: मैं इसे हरा दूंगा, कैंसर से जल्दी ही मुक्त हो जाऊंगा

0
15

11 अगस्त को संजय दत्त कि कैंसर से ग्रस्त होने कि बात सामने आई थी. संजय ने पहली बार अपनी बीमारी पर बात की है। दरअसल, हाल ही में सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अलीम हाकिम ने अपने सोशल मीडिया पेज पर संजू बाबा की वीडियो शेयर कि हैं। इस वीडियो में संजय अपने माथे पर आया निशान दिखा रहे हैं और कह रहे हैं, “अगर आप यह देखें तो पाएंगे कि यह मेरी जिंदगी का हालिया निशान है। लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। मैं कैंसर से जल्दी ही मुक्त हो जाऊंगा।”

दोबारा काम पर लौटने से खुश हैं संजू

लॉकडाउन के बाद से अभी तक संजू घर पर ही समय बिता रहे थे. लेकिन अब वो नए प्रोजेक्ट्स पर काम करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

वीडियो में वो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर बात कर रहते नजर आ रहे हैं ।संजय कह रहे हैं, “घर से बाहर होना हमेशा अच्छा होता है। मैंने यह दाढ़ी ‘केजीएफ 2’ के लिए बढ़ाई है। हम नवंबर में शुरू कर रहे हैं। मैं दोबारा सेट पर पहुंचकर खुश हूं। कल ‘शमशेरा’ की भी डबिंग है तो वहां पे भी मजा आएगा।”

इससे पहले 8 अगस्त को संजय दत्त सांस लेने में तकलीफ होने कि बात सामने आई थी. इसके बाद उन्होंने लीलावती हॉस्पिटल में कुछ टेस्ट करवाए जिसमें उनके लंग कैंसर कि बात सामने आई। संजू चौथी स्टेज के कैंसर से पीड़ित हैं।

विवाद के बाद 8 से 12 हफ्तों के लिए रोकी जाएगी न्यूज चैनलों की वीकली टीआरपी लिस्ट

फैंस का धोनी पर भरोसा कायम: तमिलनाडु के गोपी ने अपने घर का नाम रखा ‘होम ऑ फ धोनी फैन’, घर को सीएसके के रंग में रंगने के लिए खर्च किए 1.50 लाख

आर्थिक संकट में उदित नारायण के बेटे: आदित्य नारायण, खाते में बचे हैं सिर्फ 18 हजार रुपए

एनआईए: केरल सोना तस्करी मामले में भारत के मोस्ट वॉन्टेड आतंकी दाऊद इब्राहिम के गैंग के होने की आशंका

बिहार चुनाव में उतरे डुप्लीकेट मोदी,बिहार का सीएम बनने का दावा भी ठोका

ग्लोबल हैंड वॉशिंग डे आज, इस साल की थीम हैंड हाइजीन फॉर ऑल

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें