शेखर सुमन, संदीप सिंह पर सुशांत के परिवार ने लगाए गंभीर आरोप

0
20
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
3d004bc102cd8867c2fdbc830c21709a0d1bf893ed2989326defba8f143d6113

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों ने अभिनेता शेखर सुमन और निर्माता संदीप सिंह के आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ किए गए प्रेस कॉन्फ्रेंस को राजनीतिक नौटंकी करार दिया है।

शेखर ने सुशांत के आत्महत्या के बारे में कहा था कि यह सोच से परे हैं और वह हाल ही में पटना में स्थित अभिनेता के घर पहुंचकर अपनी संवेदनाएं भी व्यक्त कीं और साथ ही यादव के साथ मिलकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी आयोजित किया।

डीएनए इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के परिवार ने कहा है कि शेखर अभिनेता के असामयिक निधन से राजनीतिक लाभ उठा रहे हैं और ऐसा इसलिए कहा गया कि क्योंकि कथित तौर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के तुरंत बाद वह राष्ट्रीय जनता दल (राष्ट्रीय जनता दल) में शामिल होने के लिए बिल्कुल तैयार थे।

पोर्टल ने इस बात की भी जानकारी दी कि इस प्रेस मीट के बारे में उनके परिवार के सदस्य बिल्कुल अंजान थे।

सुशांत के परिवार के हवाले से वेबसाइट ने कहा, मुंबई में मामले की जांच की जा रही है। किसी पॉलिटिकल बैनर के तले पटना में मीडिया से इस बारे में बात करने का मकसद राजनीतिक लाभ लेना है। सुशांत का परिवार इन सब चीजों की मांग करने में खुद ही सक्षम है और इसलिए हमें किसी भी तरह की राजनीतिक हस्तक्षेप की जरूरत नहीं है। हमारे परिवार में राजनीति से जुड़े लोग पहले से ही हैं, जो ये सब कर सकते हैं।

टाइम्सऑफइंडिया डॉट इंडियाटाइम्स से संबंधित एक रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत के परिवार वालें तेजस्वी यादव और शेखर सुमन के साथ मंच साझा करने के चलते फिल्म निमार्ता संदीप सिंह से भी नाराज हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में किसी राजनीतिक दल की मौजूदगी अभिनेता के परिवार को रास नहीं आया।

ज्ञात हो कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह महज 34 साल के थे।

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखइम्‍यूनिटी बूस्‍टर के तौर पर Coronil बेच सकता है पतंजलि, Corona क्‍योर के लिए नहीं : आयुष मंत्रालय
अगला लेखअलीगढ: गिरधरपुर में 140 बीघा सरकारी जमीन कराई मुक्त
Sanjay Kumar
http://www.ajhindidaily.com

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें