Disney + Hotstar के अनफ़ेयर रवैय पर नाराजगी जताने वाले विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू को मिला बॉलीवुड का सपोर्ट

0
19
34bbdbddb4829242778a705fc66864506a9318b228d74cb6b885b787775d43e1

कोरोनावायरस के कारण बंद पडे सिनेमाघरों के चलते अब फ़िल्ममेकर्स ने अपनी अटकी पड़ी फ़िल्मों को रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म का सहारा ले लिया है । 29 जून को ऑफ़िशियल ऐलान कर बताया गया कि बॉलीवुड की 7 बड़ी फ़िल्में ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म Disney + Hotstar पर रिलीज होने जा रही हैं । अजय देवगन की भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया, अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम, अभिषेक बच्चन की द बिग बुल, आलिया भट्ट की सड़क 2, सुशांत की लास्ट फ़िल्म दिल बेचारा, कुणाल खेमू की लूटकेस और विद्युत जामवाल की खुदा हाफ़िज़ Disney + Hotstar पर रिलीज होंगी ।

विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू ने किया रिएक्ट

सोमवार की शाम यू-ट्यूब पर आयोजित एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेस में ये अनाउंसमेंट किया गया । इस वर्चुअल प्रेस कांफ्रेस में अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन और आलिया भट्ट मौजूद रहे लेकिन विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू को इसमें इन्वाइट नहीं किया गया । जबकि इनकी फ़िल्में भी इन 7 फ़िल्मों में शामिल हैं । नतीजतन विद्युत जामवाल ने इस पर नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया । जिसके बाद कुणाल खेमू ने भी अपनी बात रखी ।

हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली खुदा हाफ़िज के स्टार विदुत ने ट्वीट कर कहा, ‘निश्चित तौर पर बड़ा अनाउंसमेंट है । 7 फिल्में रिलीज की जा रही हैं और केवल 5 ही फिल्मों को प्रमोशन के लायक समझा गया । दो फिल्मों की इसमें कोई जानकारी ही नहीं है । आगे बहुत लम्बा रास्ता है और ये चीजें लगातार चल रही हैं ।’

कुणाल ने ट्वीट कर कहा, ‘इज्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है । कोई न दे तो उससे हम छोटे नहीं होते । बस मैदान खेलने के लिए बराबर दे दो, छलांग हम भी ऊंची लाग सकते हैं ।’

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही बॉलीवुड में नेपिटिज्म, खेमेबाजी और आउटसैडर्स जैसे मुद्दा गर्मा गए हैं । विद्युत और कुणाल के ट्वीट्स पर अब बॉलीवुड ने अपना रिएक्शन दिया है । बॉलीवुड सितारें खुलकर विद्युत और कुणाल के सपोर्ट में आए हैं ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें