मुजफ्फरपुर: जलजमाव के खिलाफ मिठनपुरा चौक पर भाकपा-माले ने किया प्रदर्शन

शहर में जलजमाव व नारकीय स्थिति के लिए जिम्मेवार नगर विकास मंत्री दें इस्तीफा : माले

0
89

मुजफ्फरपुर। भाकपा-माले ने मिठनपुरा के मुहल्लों तथा सड़कों पर जलजमाव व खंडहर बने एमडीडीएम रोड के खिलाफ मिठनपुरा चौक पर प्रदर्शन किया। इस दौरान जलजमाव व नारकीय स्थिति के लिए नगर विधायक व नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा को जिम्मेवार ठहराते हुए मंत्री पद से इस्तीफा देने की मांग की गई।

प्रदर्शन का नेतृत्व माले नगर सचिव सूरज कुमार सिंह ने किया जिसमें इंसाफ मंच के जिला अध्यक्ष फहद जमां, महफूज भाई, इंकलाबी नौजवान सभा के अकबर आजम सिद्दीकी, मो.एजाज, लड्डू भाई सहित मुहल्लावासी शामिल थे।

प्रदर्शन को संबोधित करते हुए माले नगर सचिव ने कहा कि मिठनपुरा मुहल्ला सहित मुख्य सड़क जलजमाव से नरक में तब्दील हो गया है। मिठनपुरा चौक से पानी टंकी चौक तक एमडीडीए रोड खंडहर बना हुआ है। भारी जलजमाव व कचरे के कारण भयावह स्थिति बन गई है।आते-जाते लोग दुर्घटना के शिकार हो रहें हैं।

लेकिन पिछले कई साल से स्मार्ट सिटी का सपना दिखलाने वाले नगर विधायक व नगर विकास मंत्री बेपरवाह बने हुए हैं। उन्होंने कहा की शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जलजमाव व नारकीय स्थिति के खिलाफ आंदोलन और तेज किया जायेगा।   

  प्रदर्शन के दौरान इंसाफ मंच के जिला अध्यक्ष फहद जमां ने कहा कि मिठनपुरा के न्यू कॉलनी सहित आसपास के सभी मुहल्लों में जलजमाव व सड़ांध के कारण लोगों का खास कर महिलाओं का आना-जाना कठिन हो गया है। कोरोना महामारी से परेशान लोग जलजमाव के कारण अन्य बीमारी के चपेट में आने से भयभीत हैं।

लेकिन स्वच्छता व सौन्दर्यीकरण का नारा देने वाली पटना-दिल्ली की सरकार लापरवाह बनी हुई है। आमलोगों के सामने सड़क पर उतर कर आंदोलन करने के सिवा और कोई रास्ता नहीं बचा है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें