सुशांत के करीबी ने रिया को थाने बुलाकर दबाव बनाने को कहा, मुंबई पुलिस का दावा

0
20
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

मुंबई पुलिस उपायुक्त ने एक टीवी चैनल को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने रिया चक्रवर्ती को पुलिस स्टेशन बुलाने और उसपर दबाव बनाने के लिए कहा था.

सुशांत सिंह राजपूत के करीबी ने मुंबई पुलिस पर दबाव बनाया था.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दावा किया कि सुशांत के जीजा एवं भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी ने उनपर रिया चक्रवर्ती को थाने बुलाने और उसपर दबाव बनाने के लिए कहा था. 

पुलिस उपायुक्त ने एक टीवी चैनल को बताया कि वह एक अप्रैल तक बांद्रा जोनल के पुलिस प्रमुख थे तब सुशांत के जीजा एवं आईपीएस सिंह ने उनसे कहा था कि राजपूत के परिवार को लगता है कि रिया अभिनेता को नियंत्रित करने कर रही है और वह उसे सुशांत की जिंदगी से बाहर करना चाहते हैं. इसी के साथ परमजीत सिंह दहिया ने कहा कि परिवार ने किसी भी तरह की लिखित शिकायत दर्ज नहीं की थी. 

हरियाणा के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी ओ. पी. सिंह ने 18 और 25 फरवरी को मुंबई पुलिस के उपायुक्त से व्हॉट्सएप पर मैसेज के जरिए अनौपचारिक तौर पर अनुरोध किया था. मुंबई पुलिस ने कहा कि सुशांत के जीजा सिंह ने मिरांडा नाम के व्यक्ति को बिना किसी शिकायत या जांच के पुलिस हिरासत में रखने का अनुरोध भी किया था. 

मुंबई पुलिस उपायुक्त ने सुशांत के जीजा से कहा कि किसी को भी थाने बुलाना और हिरासत में रखना मुमकिन नहीं है क्योंकि यह कार्यप्रणाली के विरुद्ध है. पुलिस ने सिंह से शिकायत दर्ज करने के लिए कहा था जिससे मामले की जांच की जा सके. 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के. के. सिंह ने एक वीडियो में कहा कि 25 फरवरी को मुंबई पुलिस को उनके बेटे की जान खतरे में होने की सूचना देते हुए आगाह किया गया था. वहीं मुंबई पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह ने सोमवार को बताया कि परिवार से पूछताछ के दौरान उन्होनें किसी भी तरह का संदेह व्यक्त नहीं किया था. शहर की पुलिस ने 16 जून को परिवार के बयान दर्ज किए थे.

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखपटना: भाकपा माले ने किया राम मंदिर भूमि पूजन का विरोध, पूर्व CM मांझी की बधाई
अगला लेखराम जन्मभूमि पर पाकिस्तान की प्रतिक्रिया को लेकर भारत का पलटवार
http://www.ajhindidaily.com

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें